अमरावती

नाबालिग छात्र पर चाकू से हमला

महाविद्यालय के प्रवेशद्वार के सामने की घटना

अमरावती/दि.8– महाविद्यालय के प्रवेशद्वार के सामने वाहन खड़े करने पर से तीन दिन पूर्व हुए विवाद का बदला लेने के लिए तीनों ने 7 जनवरी की सुबह 10.30 से 11 बजे के करीब एक 17 वर्षीय महाविद्यालयीन युवक पर चाकू से प्राणघातक हमला किया. हमलावरों ने 17 वर्षीय युवक की छाती व जांघ पर चाकू मारकर उसे गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. तीन हमलावरों में दो नाबालिग है. इन दोनों को गाड़गेनगर पुलिस ने ताबे में लिया है.
विकास शंकरराव गायकवाड़ (17, भीमनगर, अमरावती) यह जख्मी युवक का नाम है. 4 जनवरी को विकास व उसके कुछ मित्र पंचवटी चौक परिसर के एक महाविद्यालय के सामने खड़े थे. उसी समय हमलावर युवक भी उस जगह पर आये. उस समय वाहन खड़े करने की बात पर से विकास व उन युवकों में विवाद हुआ था. 4 जनवरी को वह शांत भी हो गया था. दरमियान शुक्रवार की सुबह विकास उसके कुछ मित्रों के साथ महाविद्यालय के सामने खड़ा था. उसी समय तीनों हमलावर वहां आये व उन्होंने विकास से गाली गलौच की. उस समय एक 16 वर्षीय लड़के ने विकास की जांघ व छाती पर चाकू घोपकर उसपर जानलेवा हमला करने के बाद तीनों वहां से भाग गये. चाकू के हमले से गंभीर हुए विकास को अस्पताल में उपचारार्थ दाखल किया गया है.
इस मामले में विकास के मित्रों द्वारा गाड़गेनगर पुलिस में दी गई शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्राणघातक हमला करने का अपराध दर्ज कर दोनों को ताबे में लिया है. ताबे में लिए गए दोनों नाबालिग है.

Related Articles

Back to top button