अमरावती

ठेकेदार पर किया हमला

परतवाडा में हुई वारदात

  • आठ से दस हजार रूपये लुटे, चार से पांच युवकों ने घेरा था

अचलपुर/दि.6 – अचलपुर शहर के बडी संगत बियाबानी निवासी ठेकेदारी का कार्य करनेवाले नदीम खान उस्मान खान (32) अपनी एक्टिवा गाडी से डिपो परिसर के प्रेम चाय की दुकान के पास खडे थे. उस समय एक युवक उनके पास आया तथा धक्का-मुक्की करने लगा. उसके तुरंत बाद ही इस युवक के साथ आए चार से पांच युवकों ने जमकर मारपीट की तथा मजदूरों को देने हेतु रखे गए आठ से दस हजार रूपये लूट लिये.
लुटने के साथ ही उन्हें चार युवकों ने बुरी तरह मारपीट की. जिसके कारण नदीम खान को नाक और चेहरे पर गंभीर चोटे आयी. नदीम ठेकेदार गंभीर मार लगने से नीचे गिर गये थे.
इस घटना की सूचना परतवाडा पुलिस को मिलते ही तुरंत पुलिस घटनास्थल पहुंची तथा घायल अवस्था में पडे नदीम खान उस्मान खान को अचलपुर के उप जिला अस्पताल में भरती किया. किंतु डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद चोट की गंभीरता को देखते हुए उन्हें अमरावती के जिला सामान्य अस्पताल में रेफर किया. इस मामले में परतवाडा पुलिस जांच कर रही है. गुरूवार को अचलपुर शहर में राष्ट्रवादी कांग्रेस की संवाद यात्रा थी, जिसमें गृहमंत्री कुछ ही दूरी पर सभा कर रहे थे.
शहर में भारी पुलिस बंदोबस्त होने के बावजूद इस प्रकार की घटना पुलिस के लिए प्रश्नचिन्ह निर्माण कर रही है. जख्मी नदीम खान ने बताया कि हमला करनेवाले युवक लालपुल परतवाडा के है. नदीम के परिवार सहित पार्षद पप्पू पठान ने इस प्रकार की घटना पर पुलिस को सख्त कार्रवाई करने की बात कही. नदीम के परिवार सहित सैंकडों लोग अचलपुर उपजिला अस्पताल में देखने पहुंचे थे.

Related Articles

Back to top button