अमरावतीमुख्य समाचार

सीपी स्क्वॉड पर जानलेवा हमले का प्रयास

रेत तस्करों का ऐसा भी दुस्साहस

* एपीआई इंगले पर ट्रक चढाने की कोशिश
* 3 लोगों ने पुलिस पथक के साथ की धक्का-मुक्की
* ट्रक चालक व मालिक गिरफ्तार
* एक आरोपी पंचनामे की कॉपी छीनकर भागा
* मामले में जांच व कार्रवाई जारी
अमरावती/दि.30 – इन दिनों शहर में अपराधी तत्वों के हौसले कुछ ज्यादा ही बुलंद चल रहे है और अवैध धंधों में लिप्त तत्वों का दुस्साहस यहां तक बढ गया है कि, वे जांच व कार्रवाई करने हेतु आने वाले पुलिस पथक पर भी हाथ डालने व हाथ छोडने में आगे-पीछे का विचार नहीं कर रहे. ऐसा ही एक मामला आज दोपहर उस समय उजागर हुआ, जब सीपी आरती सिंह के विशेष पथक पर रेत तस्करों द्बारा जानलेवा हमला किया गया. साथ ही इस पथक के एपीआई योगेश इंगले पर रेती का ओवरलोडेड ट्रक चढाकर उन्हें जान से मारने की कोशिश की गई. इस मामले में पुलिस ने शोएब नामक ट्रक मालिक के साथ ही मो. रेहान नामक ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है. वहीं इस दौरान एहफाज नामक एक अन्य आरोपी मौके से पटवारी के हाथ से पंचनामे की कॉपी छीनकर भाग निकला.
मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर सीपी आरती सिंह का विशेष पथक एपीआई योगेश इंगले के नेतृत्व में हमेशा की तरह शहर में गश्त लगा रहा था. इसी दौरान वेलकम प्वॉईंट के पास नांदगांव पेठ की ओर से अमरावती की तरफ आता एक ओवर लोडेड ट्रक दिखाई दिया. जिसके चलते सीपी के विशेष पथक ने एमएच 48 एजी 2416 को रुकने का इशारा दिया. जिसके चलते एपीआई इंगले ट्रक की ओर आगे बढे और वे जैसे ही ट्रक के पास पहुंचे, तो ट्रक चालक ने अचानक रफ्तार बढाकर ट्रक को उनकी ओर बढाया. इस समय एपीआई इंगले ने तुरंत परे हटकर समय सुचकता दिखाई हुए अपने आप को बचाया और वे झपट्टे के साथ ट्रक चालक के केबिन में उछलकर पहुंचे और उन्होंने ट्रक चालक को अपना वाहन रोकने पर मजबूर किया. ट्रक रोकने के बाद ट्रक चालक ने तुरंत अपने मोबाइल पर ट्रक मालिक एहफाज और शोएब नामक 2 भाईयों को फोन करके बुलाया और दोनों भाईयों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस पथक के साथ हुज्जतबाजी करनी शुरु की. जिसके तहत एपीआई इंगले के साथ की कॉलर पकडकर उनके साथ धक्का-मुक्की की गई. जिसकी वजह से एपीआई इंगले के हाथ पर कुछ हल्की-फुल्की चोटे भी आई. इस समय तक स्क्वॉड के अन्य कर्मचारी भी ट्रक का पीछा करते हुए वहां पहुंच गये थे. जिन्होंने एपीआई इंगले के साथ हुज्जतबाजी कर रहे तीनों लोगों पर काबू पाने का प्रयास किया. जिसके तहत शोएब एवं मो. रेहान इन दो लोगों को तुरंत पकड लिया गया. वहीं एहफाज नामक तीसरा आरोपी मौका पाकर पंचनामे का कागज छीनते हुए मौके से फरार हो गया. जिसकी पुलिस द्बारा तलाश करनी शुरु की गई. वहीं अन्य दो आरोपियों के खिलाफ गाडगे नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया गया है.
जिस पथक पर रेत तस्करों द्बारा हमला किया गया. उसमें एपीआई योगेश इंगले सहित दीपक श्रीवास्तव, सूरज चव्हाण, राजीक रैलीवाले, निखिल गेडाम, लखन कुशराज व रोशन वर्‍हाडे का समावेश था.

Related Articles

Back to top button