अमरावतीमुख्य समाचार

पत्थर से एटीएम फोडने का प्रयास

बडनेरा पुलिस ने आरोपी को पकडा

अमरावती/ दि.30– बडनेरा की नई बस्ती, चांदनी चौक में स्थित एचडीएफसी बैंक की एटीएम मशीन फोडने का प्रयास किया गया. इस मामले में बडनेरा पुलिस ने एटीएम में लगे सीसीटीवी फूटेज के आधार पर उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के सिकलकोंडी निवासी दिपकसिंग रणविजयसिंग को हिरासत में लिया.
मिली जानकारी के अनुसार बडनेरा थाना क्षेत्र की नई बस्ती, चांदनी चौक परिसर में एचडीएफसी बैंक का एटीएम है. बुधवार की रात अज्ञात चोर ने एटीएम में प्रवेश कर पत्थर से एटीएम मशीन फोडकर चोरी करने का प्रयास किया, लेकिन तभी एटीएम मशीन में लगा सायरन बज उठा. जिसके बाद चोर वहां से भाग निकला. बैंक अधिकारी उत्कर्ष गजरे को जब इस बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत बडनेरा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. बडनेरा पुलिस ने धारा 379, 511 के तहत अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरु की.
बडनेरा पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक पंजाब वंजारी के नेतृत्व में इस मामले की जांच करने के लिए एक टीम गठित की गई. पुलिस की टीम ने एटीएम केंद्र जाकर वहां पर लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरु किया. जिसमें एक व्यक्ति एटीएम मशीन को पत्थर से तोडते हुए दिखाई दिया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को ढूंढ निकाला. पुलिस को यह पता चला कि, पत्थर से एटीएम मशीन फोडने का प्रयास करने वाला युवक रेलवे लाइन की तरफ गिट्टी फैलाने, उठाने का काम करता है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया. वहीं उसे न्यायालय में पेश किया गया है.

Related Articles

Back to top button