अमरावतीमुख्य समाचार

बडनेरा में एचडीएफसी का एटीएम फोडने का प्रयास

पुलिस ने संदिग्ध को लिया कब्जे में

* गुरुवार मध्यरात्रि के बाद की चांदनी चौक की घटना
अमरावती/दि.25- बडनेरा शहर के नईबस्ती परिसर के सर्वाधिक चहल-पहल वाले रेलवे स्टेशन रोड स्थित चांदनी चौक के पास के एचडीएफसी के एटीएम को गुरुवार मध्यरात्रि के बाद फोडने का प्रयास किया गया. यह घटना प्रकाश में आते ही बडनेरा पुलिस के दल ने रेलवे स्टेशन से एक संदिग्ध को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरु की है.
जानकारी के मुताबिक बडनेरा शहर के चांदनी चौक परिसर में अग्यारी के पास एचडीएफसी का एटीएम है. इस एटीएम को गुरुवार की देर रात 1 से 1.30 बजे के दौरान फोडने का प्रयास किया गया. जानकारी मिलते ही बडनेरा पुलिस का दल तत्काल घटनास्थल आ पहुंचा और आरोपी की सरगर्मी से तलाश शुरु की गई. तब पुलिस को जानकारी मिली कि लाल टी-शर्ट में एक शराब में धुत युवक देर रात इस परिसर में घूम रहा था और रेलवे स्टेशन परिसर में मिल सकता है. इस आधार पर पुलिस के दल ने तत्काल रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर संबंधित युवक को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरु की है. बताया जाता है कि एटीएम के सामने के भाग को पत्थर से फोडा गया. लेकिन संबंधित बदमाश उसमें से पैसे निकालने में विफल रहा. बडनेरा पुलिस एटीएम में लगे सीसीटी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है.

* संदिग्ध मांग रहा था लोगों से पैसे
देर रात किसी ट्रेन से कब्जे में लिया गया संदिग्ध युवक बडनेरा स्टेशन पर उतरने के बाद शराब के नशे में लोगोें से खाने के लिए पैसों की मांग कर रहा था. पश्चात वह चांदनी चौक की तरफ गया. इस कारण एटीएम फोडने की घटना प्रकाश में आते ही इस संदिग्ध युवक को पुलिस ने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरु की है.

Related Articles

Back to top button