अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

पेट्रोल उड़ा कर पत्नी को जलाने का प्रयास

फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के नंदनवन कॉलोनी की घटना

* पुलिस ने आरोपी पति सहित 15 अन्य लोगों पर किया मामला दर्ज
अमरावती/दि.22– बेटे से मारपीट कर पत्नी के शरीर पर पेट्रोल उडेलकर उसे जिंदा जलाने का प्रयास किए जाने की घटना फ्रेजरपुरा थाना क्षेत्र के नंदनवन कॉलोनी में 21 फरवरी की रात 9.35 बजे के दौरान घटी. इस प्रकरण में पुलिस ने महिला के पति सहित उसके 15 अन्य साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक नंदनवन कॉलोनी निवासी साधना वानखडे (43) नामक महिला ने पुलिस में दर्ज की शिकायत में आरोप किया है कि उसके पति संजय रघुनाथ वानखडे और अन्य रिश्तेदारों ने मिलकर उसे और उसके बेटे को दो माह पूर्व मारपीट कर घर से निकाल दिया था. इस कारण साधना अपने बेटे के साथ तपोवन में किराए के मकान में रहती थी. उसका यह प्रकरण कोर्ट में चालू था. न्यायालय के आदेश पर साधना अपने पति संजय वानखडे के साथ रहती है. 21 फरवरी को दोपहर 2 बजे के दौरान संजय वानखडे अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और उसने अपनी पत्नी के साथ गाली गलौच कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए पेट्रोल की बोतल निकालकर साधना के शरीर पर उडेल दी.

संजय के साथी श्रणय और विनोद ने महिला को पकडने का प्रयास किया. लेकिन वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागने का प्रयास कर रही थी तब संजय वानखडे ने जेब से माचीस निकालकर अपनी पत्नी को जलाने का प्रयास किया. लेकिन साधना किसी तरह वहां से घर में भागने में सफल हुई. पश्चात संजय और उसके साथियों ने महिला के घर पर जोरदार पथराव किया. पश्चात घर के प्रांगण परिसर की दुकान का ताला तोडकर भीतर प्रवेश कर अलमारी से 5 हजार रूपए नकद और बेटे की कॉलेज बैग कब्जे में ले ली. तब भयभीत साधना ने डायल 112 पर कॉल कर घटना की जानकारी दी. पुलिस का दल पहुंचते ही संजय वानखडे और श्रणय चांदने, विनोद मोहोड सहित अन्य 10 से 15 लोग वहां से भाग गये. फ्रेजरपुरा पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 143, 147, 149, 294, 323, 452, 506 (ब) के तहत मामला दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button