अमरावतीमुख्य समाचार

युवक की हत्या का प्रयास

4-5 लोगों ने सपासप चलाए चाकू

* पुरानी रंजिश के चलते किया हमला
* नवसारी-लालखडी मार्ग की घटना
* हालत नाजूक, सभी आरोपी फरार
अमरावती/ दि.3 – गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के लालखडी-नवसारी मार्ग पर शेख इमरान नामक युवक पर 4 से 5 लोगों ने पुरानी रंजिश के चलते हमला करते हुए सपासप चाकू चले. इस हमले में शेख इमरान गंभीर रुप से घायल हो गया. उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. इमरान कर हालत नाजूक बताई जा रही है. जबकि सभी आरोपी फरार है. शेख इमरान बोलने की हालत में नहीं है, इसवजह सेआरोपियों के नाम भी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाये. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हैै, ऐसी जानकारी गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले ने दी.
शेख इमरान शेख जमील (32, नूर नगर) यह हमले में गंभीर रुप से घायल हुए युवक का नाम है. खबर यह भी है कि, कुछ दिनों पूर्व घायल शेख इमरान ने भी हत्या का प्रयास किया था. इसी रंजिश के चलते शेख इमरान पर हमला किया गया. जानकारी के अनुसार आज दोपहर 12 बजे शेख इमरान नवसारी-लालखडी मार्ग से अकेला मोटरसाइकिल से जा रहा था. इस समय पहले से घात लगाकर बैठे 4 से 5 लोगों ने उसे रोका, विवाद करते हुए गालियां दी और अपने पास से चाकू निकालकर सपासप वार किये. जिससे शेख इमरान के कमर, पेट व अन्य हिस्सों पर गहरे चाकू के घाव लगे. बुरी तरह से घायल होकर शेख इमरान जमीन पर गिर पडा. यह देखकर आरोपी मौके से फरार हो गए. घटना की खबर लगते ही गाडगे नगर पुलिस और परिसरवासियों ने शेख इमरान को तत्काल जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया. शेख इमरान की हालत नाजूक होने के कारण ओपीडी में प्राथमिक इलाज के बाद आईसीयू में ले जाया गया. गाडगे नगर के थानेदार आसाराम चोरमले के अनुसार शेख इमरान फिलहाल बयान देने ेकी हालत में नहीं है, इस वजह से हमला करने वाले कितने आरोपी है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. कभी 4 तो कभी 5 लोगों का हमले में शामिल होने की बात कही जा रही है. हमले में किसी शोएब नामक व्यक्ति का नाम भी सामने आ रहा है. शेख इमरान के होश में आने के बाद आरोपियों का नाम उजागर होगा, फिलहाल शिकायत दर्ज करना बाकी है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

होश में आने के बाद आरोपियों का नाम पता चलेगा
पुरानी रंजिश के कारण शेख इमरान पर चाकू से हमला किया गया. उसकी हालत फिलहाल नाजूक है. अभी कभी चार कभी पांच आरोपी हमले में शामिल होने की बात कही जारही है. शेख इमरान बयान देने की स्थिति में नहीं है. अब तक अपराध दर्ज नहीं किया गया है. शेख इमरान के होश में आने के बाद आरोपियों का सही नाम पता चलेगा. फिर भी पुलिस अपने स्तर पर तहकीकात करते हुए आरोपियों की खोज कर रही है.
– आसाराम चोरमले, थानेदार गाडगे नगर.

इर्विन में उमडी भीड
शेख इमरान पर जानलेवा हमला होने के बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. शेख इमरान पर कातिलाना हमला होने की खबर आग की तरह फैलते ही देखते ही देखते इर्विन अस्पताल में शेख इमरान के अनुयायियों की काफी भीड इकट्ठा हो गई थी. हमले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं जारी है.

Related Articles

Back to top button