अमरावती

विवाहिता समेत युवक की हत्या का प्रयास

गाडगेनगर व फत्तेपुर शिवणगांव की सनसनीखेज घटना

अमरावती/ दि. 29- गाडगेनगर पुलिस थाना क्षेत्र में एक विवाहिता व नांदगांवपेठ पुलिस थाना क्षेत्र के फत्तेपुर शिवणगांव में एक युवक की हत्या का प्रयास किया गया. दोनों की हालत नाजूक होने के कारण इलाज के लिए अमरावती जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. यह घटना बीते मंगलवार की रात 8 बजे घटी. पुलिस ने पत्नी के हत्या के प्रयास करनेवाले आरोपी गोकुल इंगले को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि नरेश व वासुदेव खडसे के खिलाफ अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है.
पारिवारिक विवाद की वजह से पति मारपीट करता है. जिसके कारण 34 वर्षीय विजयश्री गोकुल इंगले बेटे व बेटी को लेकर गाडगेनगर में किराए के कमरे मेें रहती है. मंगलवार की रात 8 बजे महिला का पति गोकुल देवराव इंगले (शेगांव मनपा स्कूल के पास) महिला के घर गाडगेनगर पहुंचा. कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर चाकू जैसे धारदार वस्तु से सिर, चेहरे पर वार कर पत्नी की हत्या करने का प्रयास किया. पत्नी विजयश्री को गंभीर रूप से घायल करने के बाद पति गोकुल इंगले वहां से फरार हो गया. घर मालिक ने घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायल महिला के पिता अवधुत गेंदाजी वानखडे (63,काकडा कोल्हा) गाडगेनगर पुलिस थाने में दी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति गोकुल इंगले के खिलाफ हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.
इसी तरह दूसरी घटना नांदगांव पेठ पुलिस थाना क्षेत्र के फत्तेपुर शिवणगांव में घटी. घर के सामने बैठे एक व्यक्ति को 20 वर्षीय नितीन खडसे ने फटकार लगाई. इस बात पर 40 वर्षीय नरेश खडसे व 35 वर्षीय वासुदेव खडसे ने विवाद कर कुल्हाडी व लाठी से हमला करते हुए हत्या करने का प्रयास किया. इस हमले में नितीन खडसे गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अमरावती जिला अस्पताल ले जाया गया. हमले के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. घायल नितीन की शिकायत पर नांदगांव पेठ पुलिस ने नरेश व वासुदेव खडसे के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है.

Related Articles

Back to top button