अमरावती

प्रेम विवाह करने की वजह से बडे भाई की हत्या का प्रयास

गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र की घटना

अमरावती/ दि.30 – गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के छत्रसाल नगर और आजाद नगर में हत्या का प्रयास करने की दो घटनाएं उजागर हुई. पहली घटना में बडे भाई ने प्रेम विवाह कर लिया, इस बात से नाराज हुए छोटे भाई ने बडे भाई का पत्थर से सिर फोडकर हत्या का प्रयास किया. वहीं दूसरी घटना में एक व्यक्ति ने पुरानी दुश्मनी के चलते जानलेवा हमला किया. अनिल प्रल्हाद हिरडे (32, छत्रसाल नगर) व मोहसीन खान मतीन खान (46, आजाद नगर) यह दोनों जानलेवा हमले में गंभीर रुप से घायल हुए युवकों के नाम है. दोनों पर जिला अस्पताल में इलाज जाली है.
इस मामले में मां ने दी शिकायत के अनुसार उनके बडे बेटे अनिल हिरडे ने प्रेम विवाह किया. यह बात 30 वर्षीय छोटे बेटे सुनील प्रल्हाद हिरडे को पसंद नहीं आयी. इस बात पर नाराज सुनील ने अनिल के साथ विवाद किया. गालियां देते हुए सुनील ने अनिल के सिर पत्थर दे मारा. हिर फोडकर हत्या का प्रयास किया. मां की शिकायत पर सुनील के खिलाफ हत्या करने के प्रयास की विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर गाडगे नगर पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरु की है.
इसी तरह एक ओर दूसरी घटना कल रात 9.30 बजे आजाद नगर में घटी. पुराने विवाद को लेकर मोहसीन खान मतिन खान (48) जब दुकान पर था, उस समय आरोपी सलीम बाका व अलीम यह दोनों वहां पहुंचे. दोनों ने गालियां देेते हुए मोहसीन खान पर चाकू से सपासप चार से पांच वार कर गंभीर रुप से घायल कर दिया. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मोहसीन खान के बेटे ऐहसान खान मोहसीन खान की शिकायत पर गाडगे नगर पुलिस ने आरोपी सलीम बाका और उसके साथी अलीम के खिलाफ अपराध दर्ज कर कार्रवाई शुुरु की है.

 

 

Related Articles

Back to top button