अमरावती

पॉपकॉन विक्रेता की हत्या का प्रयास

श्याम नगर चौक परिसर की घटना

अमरावती/ दि.3 – सिटी कोतवाली पुलिस थाना क्षेत्र के श्याम चौक परिसर में पॉपकॉन बेचने वाले मो. इलियाज ने आरोपी अनिल देशमुख को मुफ्त में पॉपकॉन खाने से मना किया, तो गुस्से में आये अनिल ने कटर से सपासप वार कर मो. इलियाज को गंभीर रुप से घायल कर दिया. हत्या का प्रयास करने वाले अनिल देशमुख को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
मो. इलियाज (20, अन्सार नगर) यह जानलेवा हमले में गंभीर रुप से घायल हुए पॉपकॉन बेचने वाले युवक का नाम है. अनिल वामनराव देशमुख (45, गाडगे नगर) यह जानलेवा हमले के अपराध में गिरफ्तार किये गए आरोपी का नाम है. जानकारी के अनुसार अन्सार नगर में रहने वाला मो. इलियाज रोजाना जोशी मार्केट के पास पॉपकॉन की गाडी ल गाता है. पिछले कुछ दिनों से अतिक्रमण की कार्रवाई शुरु रहने के कारण वह श्याम चौक की गली में गाडी लगाने लगा. इस बीच अनिल देशमुख उसकी गाडी पर रोजाना आकर पॉपकॉन मुफ्त में खा रहा था. इस वजह से इलियाज काफी परेशान था. हर बार उसे मना करता था. रोजाना की तरह गुरुवार को भी शाम के वक्त अनिल उसकी दुकान पर पॉपकॉन खाने पहुंचा. पॉपकॉन खाने के साथ वह अपने दोनों जेब में भी पॉपकॉन भरने लगा.
यह देखकर इलियास ने नाराजी व्यक्त करते हुए उसे हकाल दिया. इस बात से नाराज हुआ अनिल कुछ देर बाद वहीं वापस लौटा और अपने पास रखे कटर से इलियाज पर सपासप वार करते हुए हमला बोल दिया. इस हमले में इलियाज गंभीर रुप से घायल हो गया. उपस्थित लोगों ने उसे इलाज के लिए तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया. इलियाज की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. पुलिस ने इलियाज के बयान पर अनिल के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि, पिछले वर्ष भी अनिल के खिलाफ मारपीट का अपराध दर्ज किया गया था.

Related Articles

Back to top button