अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

जो हुआ ही नहीं उसकी ‘पिक्चर’ बनाने का प्रयास

चुनाव खत्म होने के बाद अब ‘दुश्मनी’ निकालना शुरू

* साइंस्कोर मैदान की ‘बच्चू हरकत’ पर आरोप प्रत्यारोप
अमरावती/ दि. 30– अमरावती की राजनीति के स्तर को लेकर गाहे बगाहे, चर्चाएं पिछले कुछ वर्षो में अधिक होती रही है. इसी कडी में गत सप्ताह साइंसकोर मैदान की सभा की अनुमति को लेकर हुए विवाद और उसमें बच्चू कडू द्बारा आक्रामक रवैया अपनाते समय बिल में दुबके लोग अब सामने आने का दिखावा कर रहे हैं. जो हुआ ही नहीं उसकी पिक्चर बनाने की कोशिश हो रही है. विधायक बच्चू कडू द्बारा वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को चांटा मारने का आरोप किया जा रहा है. जबकि स्वयं पुलिस अधिकारी ने इसका साफ खंडन किया है. बावजूद इसके अधिकारी की चुप्पी को लेकर भी भाजपा नेता गोपाल तिरमारे गृह मंत्रालय तक विषय ले जाने की भाषा कर रह हैं. उधर पुलिस आयुक्त नवीनचंद्र रेड्डी ने भी स्पष्ट किया कि पुलिस अधिकारी से बदतमीजी करने या हाथ उठाने की कोई शिकायत नहीं मिली है. ऐसी कोई घटना से उन्होंने इंकार किया.
* साइंस्कोर मैदान विवाद
साइंस्कोर मैदान प्रहार जनशक्ति पक्ष ने अपने उम्मीदवार दिनेश बूब की प्रचार रैली, सभा के लिए बुक किया था. जिसे देेश के गृह मंत्री की सुरक्षा के नाम पर प्रहार की अनुमति रद्द कर प्रतिस्पर्धी भाजपा उम्मीदवार को दे दिया गया. जिसका विधायक बच्चू कडू ने विरोध किया. इस विरोध के दौरान उनकी साइंसकोर मैदान पर पुलिस अफसरान से बहस हुई थी. कडू प्रदर्शन पर अडे थे.
* कडू ने पुलिस पर हाथ उठाया- तिरमारे
उस समय की घटना का वीडियो लेकर भाजपा नेता गोपाल तिरमारे ने सोमवार को पत्रकार परिषद लेकर आरोप लगाया कि कडू ने डीसीपी शिंदे पर हाथ उठाया है. इसलिए उन पर कानूनन कार्रवाई होनी चाहिए. पुलिस का अपमान विधायक द्बारा किए जाने का इल्जाम तिरमारे ने किया.
* डीसीपी शिंदे चुप क्यों ?
तिरमारे ने अमरावती मंडल से आज दोपहर बातचीत में दावा किया कि विषय बडा हैं. वे इस बात पर हैरान है कि डीसीपी गणेश शिंदे चुप क्यों है ? उन्होंने शिकायत क्यों नहीं की. तिरमारे ने इस बात का खंडन किया कि वे किसी के इशारे पर यह आरोप कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सभी जानते है कि बरसों से उनके और कडू के बीच संघर्ष चल रहा हैं. वे क्यों किसी के कहने पर आरोप लगायेंगे. सभी ने देखा है. वीडियों वायरल हुआ हैं. जिसमें स्लो मोशन में साफ दिखाई देता है कि विधायक कडू ने डीसीपी शिंदे के गाल पर मारा.
* क्या है वीडियो में
तिरमारे ने जो वीडियोे वायरल हुआ है. उसके आधार पर आरोप लगाया है. वीडियो को स्लो मोशन में देखने पर साफ नजर आता है कि बच्चू कडू अपने किसी कार्यकर्ता को तमाचा जड रहे हैं. वही डीसीपी शिंदे खडे हैं. कडू का हाथ शिंदे को लगने के दावे किए जा रहे हैं.

* ऐसा कुछ नहीं हुआ
इस बारे में डीसीपी शिंदे से बात करने पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ. उनके साथ विधायक कडू ने कोई अपमान नहीं किया. विधायक कडू ने अपने किसी कार्यकर्ता पर हाथ उठाया था.

Related Articles

Back to top button