अमरावती

तिवसा में पुलिस वाहन रोकने का प्रयास

लडकी के विवाह करने से रिश्तेदारों ने पुलिस थाने में मचाया हंगामा

तिवसा/दि.17 – शहर में रहने वाले एक परिवार की 19 वर्षीय लडकी ने विवाह कर लिया. इस गुस्से में रिश्तेदारों ने एक घंटे तक तिवसा पुलिस थाने में जमकर हंगामा मचाया. सीधे पुलिस का वाहन रोकने का प्रयास किया. इस समय पुलिस थाना परिसर में देखने वालों की काफी भीड उमड गई थी. यह घटना कल 16 जनवरी को उजागर हुई.
शहर के एक 28 वर्षीय युवक का 19 वर्षीय युवती से प्रेम संबंध जोडा. दोनों ने 15 जनवरी को अमरावती में आकर विवाह कर लिया. उसके कारण लडके लोगों के डर से लडकी सीधे पुलिस थाने पहुंची और अपनी सभी आपबीती पुलिस के समक्ष रखी. तब पुलिस ने लिखित बयान दर्ज कर इसकी जानकारी लडकी के माता-पिता को दी. तब रिश्तेदारों ने पुलिस थाने में अच्छा-खासा हंगामा मचाया. इसी तरह कुछ महिला ने लडकी के साथ बात करने दो, ऐसा आग्रह करते हुए सीधे पुलिस के वाहन के सामने आकर वाहन रोकने का प्रयास किया. उसमें से कुछ महिलाएं कुछ भी सुनने के लिए राजी नहीं थी. आखिर पुलिस ने लडकी को अस्पताल लेकर जाना है, ऐसा कहकर लडका-लडकी को पुलिस थाने से बाहर निकालकर वाहन से रवाना किया.
लडकी बालिक होने के कारण बयान लेकर सुरक्षित छोडा
लडकी के रिश्तेदारों ने कुछ समय पुलिस थाने में हंगामा मचाते हुए वाहन रोकने का प्रयास किया. लडकी बालिक होने के कारण दोनों के बयान लेने के बाद सुरक्षित लडके के साथ छोडा गया. इसी तरह लडकी के रिश्तेदारों को समझाते हुए उनके भी बयान दर्ज किए गए है.
– प्रदीप ठाकुर,
थानेदार, तिवसा.

Related Articles

Back to top button