अमरावतीमुख्य समाचार

नागपुर-ओैरंगाबाद महामार्ग के पेट्रोल पंप पर डकेैती का प्रयास

हथियार लेकर आये डकैतों ने पंप के कर्मचारी को पीटा

* सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ घटनाक्रम
* छह लूटेरेे 1 घंटे पहले सामने ढाबे पर रेकी करने आये थे
* रकम हाथ नहीं लगी, खाली हाथ ही भागना पडा
अमरावती/ दि.8 – अमरावती शहर के उद्योजक नितीन कदम के नागपुर औरंगाबाद महामार्ग पर शिंगनापुर स्थित समीर ऑटो नामक पेट्रोल पंप पर शनिवार की रात 9 से 9.30 बजे के बीच मोटरसाइकिल पर आये डकैतों ने डाका डालने का प्रयास किया. हथियार से लैस होकर आये उन डकैतों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी की जमकर पीटाई की. यह सारा घटनाक्रम पेट्रोल पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पेट्रोल पंप पर डकैती डालने से कुछ देर पहले ही यहां की रकम सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दी गई थी, जिसके कारण डकैतों के हाथ कुछ नहीं लग पाया. आखिर उन्हें खाली हाथ ही वहां से भागना पडा. इस घटना के 1 घंटे पहले छह डकैत पेट्रोल पंप के सामने एक ढाबे पर पेट्रोल पंप की रेकी करने आये थे. नांदगांव खंडेश्वर पुलिस सीसीटीवी फूटेज के आधार पर उन डकैतों की सरगर्मी से तलाश कर रही है.
नांदगांव खंडेश्वर पुलिस थाना क्षेत्र के नागपुर-औरंगाबाद महामार्ग स्थित शिंगणापुर चौराहे के पास शहर के उद्योजक, समाजसेवक नितीन कदम का पेट्रोल पंप है. रात के वक्त पेट्रोल पंप के कर्मचारी नियमित काम में व्यस्त थे. वाहन धारकों की कोई खास भीड भी नहीं थी. इस बीच लाल रंग की कार में इंधन भराने के लिए एक परिवार पेट्रोल पंप पर पहुंचा था. इस बीच मोटरसाइकिल से पहुंचे लूटेरों ने पेट्रोल पंप लूटने के इरादे से वहां के कर्मचारी की पीटाई कर डाली. उसमें से एक डकैत ने अपने पास से चाकू निकालकर धमकाने का प्रयास किया. अचानक हुए इस हमले के कारण पेट्रोल पंप पर खलबली मच गई. रूपए कहा रखे, ऐस वे लूटेरे पूछ रहे थे. सौभाग्य की बात यह है कि डकैती के 1-2 घंटे पहले ही दिनभर के व्यवसाय की रकम पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दी थी, जिसके कारण डकैती डालने आये डकैतों के हाथ कुछ भी नहीं लग पाया.
यह पूरा घटनाक्रम पेट्रोलपंप लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है. जब डकैतों के हाथ पेट्रोल पंप से कुछ भी नहीं लग पाया, तब वे नागपुर-औरंगाबाद महामार्ग के शिंगणापुर से कारंजा लाड मार्ग स्थित समीर ऑटो नामक पेट्रोल पंप से खाली ही भाग निकले. इस घटना को अंजाम देने से पहले छह डकैत इस पेट्रोल पंप से कुछ ही दूरी पर स्थित एक ढाबे पर आये थे. वह काफी देर रुककर डकैतों ने पेट्रोल पंप की सारी हलचल पर नजर रखते हुए रेकी की, ऐसा पुलिस का अनुमान है. नांदगांव खंडेश्वर पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर अज्ञात लूटेरों के खिलाफ अपराध दर्ज किया हेै. महामार्ग पर डाका डालने की घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. सीसीटीवी फूटेज खंगालने के बाद पुलिस ने फूटेज अपने कब्जे में लेकर उसके आधार पर डकैतों की सरगर्मी से तलाश शुरु की है.

Related Articles

Back to top button