अमरावतीमहाराष्ट्र

गवाह पर चाकू से हमला कर हत्या का प्रयास

चांदुर बाजार तहसील की घटना

चांदुरबाजार/दि.7– मारपीट के मामले में मुख्य आरोपी ने गवाह को अपने पक्ष में गवाही देने के लिए दबाव बनाया. किंतु गवाह ने आरोपी के पक्ष में गवाही देने से इंकार कर दिया. जिसमें आरोपी ने गवाह के गले पर चाकू से वार करते हुए घायल कर दिया. यह घटना चांदुर बाजार तहसील के माधान गांव में घटी. घायल गवाह का नाम प्रकाश रंगराव खंडारे (46) वही आरोपी का नाम भूषण वसंतराव मोहोड (35) बताया गया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रकाश रंगराव खंडारे तथा आरोपी भूषण वसंतरााव मोहोड, दोनों ही माधान गांव के निवासी है. तीन साल पहले आरोपी भूषण का राम राउत नामक युवक से आशु मोहोड के खेत के सामने विवाद हुआ और उसके बाद झगडा हुआ. तब चांदुर बाजार पुलिस ने भूषण मोहोड के खिलाफ मामला दर्ज किया था. प्रकाश खंडारे मामले में गवाह था.
पुलिस द्बारा जांच के पश्चात न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया था. मामला अदालत में न्यायप्रविष्ट है और इस माह प्रकाश खंडारे की न्यायालय में गवाही होनेवाली है. जिसके चलते आरोपी भूषण ने उस पर अपने पक्ष में गवाही देने के लिए दवाब डाला. किंतु प्रकाश द्बारा इंकार किए जाने पर 4 सितंबर को प्रकाश खंडारे जब दोस्तों के साथ गांव में गप्पे लडा रहा था. अचानक आरोपी भूषण वहां आया और प्रकाश के गले पर चाकू से वार किया. जिसमें प्रकाश खंडारे बुरी तरह से घायल हो गया. इस घटना से गांव में खलबली मच गई. गांववालों ने तत्काल उसे चांदुर बाजार उपजिला अस्पताल में भर्ती करवाया. किंतु उसकी हालत गंभीर रहने से उसे अमरावती इर्विन अस्पताल रेफर किया गया. पुलिस ने भूषण के खिलाफ अपराध का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

Related Articles

Back to top button