अमरावती

बेलपुरा में चाकू से सपासप वार कर हत्या का प्रयास

चार हमलावर धरे गए, दो की तलाश

न्यू हाईस्कूल के सामने की घटना
अमरावती- / दि.23  राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के बेलपुरा न्यू हाईस्कूल मेन के सामने 21 वर्षीय गौतम दुर्गाप्रसाद तिवारी पर छह आरोपियों ने सपासप चाकू से वार कर हत्या करने का प्रयास किया. यह सनसनीखेज घटना देर रात 1.30 बजे घटी. राजापेठ पुलिस ने उसी दिन आरोपी लखन शेरेकर व यश काटे को गिरफ्तार कर लिया. तब पुलिस के सामने दो आरोपियों के नाम आये. जिसके आधार पर पुलिस ने सैम वासनिक को रविवार के दिन और संदीप गायकवाड को कल सोमवार की शाम गिरफ्तार किया. हत्या का प्रयास करने वाले आरोपियों में करण डेंडवाल और एक अन्य आरोपी फरार है. दूसरी तरफ हमले में गंभीर रुप से घायल हुए गौतम तिवारी की हालत गंभीर बताई जा रही है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गौतम दुर्गाप्रसाद तिवारी (21, तारासाहब बगीचा, नर्सिंग टेकडी) उसके दोस्त सोनू सारवान व रोहित जाधव के साथ गोगाजी महाराज की शोभायात्रा देखकर वापस लौट रहा था. इस दौरान बेलपुरा के न्यू हाईस्कूल मेन के पास गौतम के परिचित आरोपी लखन शेरेकर, यश काटे, करण डेंडवाल, सैम वासनिक व दो अन्य मोटरसाइकिल पर आये. लखन शेरेकर ने किसी भी तरह की कोई बात नहीं करते हुए अपने पास से चाकू निकालकर सीधे गौतम तिवारी की जांघ में दे मारा. घबराकर गौतम स्कूल की तरफ भागने लगा. तब आरोपी उसे गालियां देते हुए पीछे दौडने लगे. स्कूल के पास उसे पकडकर यश काटे ने लखन शेरेकर को जोर-जोर से चिल्लाते हुए कहा कि, उसको मार डाल, जिंदा नहीं बचना चाहिए. तब लखन शेरेकर ने फिर गौतम की जांघ पर चाकू से वार किये. जिससे गौतम नीचे गिर गया. इतना ही नहीं तो करण डेंडवाल ने इसके बाद भी गुप्तागों पर चाकू से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया. इसके बाद आरोपी फरार हो गए.

जिंदा नहीं बचना चाहिए
हमले के दौरान यश काटे ने गौतम पर चाकू से हमला किया. अब गौतम ने दोनों हाथों से चाकू पकड लिया. इस वजह से गौतम के दोनों हाथ भी कट गये जिससे वह लहुलूहान हो गया. इसके बाद भी यश काटे ने गौतम की जांघ पर कई बार चाकू से सपासप वार किये. बात यही खत्म नहीं हुई. वहीं चाकू लेकर करण डेंडवाल ने गौतम के पीछे से गुप्तागों पर चाकू चलाए. गालीगलौच करते हुए लातघुसों से मारने के बाद आरोपी वहां से भाग गए. इसके बाद गौतम के दौस्त सोनू सारवान व रोहित जाधव गंभीर रुप से घायल गौतम को रोडपर लेकर आये. इस बीच पुलिस का वाहन मौके पर पहुंच गया. गौतम तिवारी को जिला अस्पताल ले जाया गया. गौतम के बयान पर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. फिलहाल दो की तलाश जारी है.

Related Articles

Back to top button