अमरावतीविदर्भ

महिला को जहर पिलाकर हत्या का प्रयास

मंगरुलपीर तहसील जनुना की घटना

  • एक आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

मंगरुलपीर – तहसील के जनुना निवास एक महिला को दो लोगों ने जहर पिलाकर हत्या करने का प्रयास २५ अगस्त को किया. इस मामले में पुलिस ने २९ अगस्त के दिन दो आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज करने के बाद एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि दूसरे आरोपी की पुलिस को तलाश है.

आशाबाई भगत (५५, जनुना) के बयान पर पुलिस काँस्टेबल मोहन जपसरे ने वाशिम शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई. महिला के बयान के अनुसार आशाबाई २५ अगस्त को अकेली खेत में गई थी. इस समय आरोपी बालू मनवर व प्रमोद मनवर आये. उन्होंने महिला को जहर पिलाने का प्रयास किया. जहर का कुछ अंश पेट में जाने के कारण महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया. बयान के आधार पर मंगरुलपीर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दफा ३०७, ३२८, ३४ के तहत अपराध दर्ज किया.

इस मामले में पुलिस ने बालु मनवर नामक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जबकि फरार आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है. गिरफ्तार बालु मनवर को अदालत में पेश करने के बाद अदालत ने उसे न्यायालयीन कस्टडी के तहत जेल रवाना करने के आदेश दिए है, ऐसी जानकारी सहायक पुलिस निरीक्षक व जांच अधिकारी तुषार जाधव ने दी.

Related Articles

Back to top button