अमरावती

इएसबी फैमिली शोरूम मेें दीपावली पर्व पर आकर्षक उपहार

विगत 7 वर्षो से ग्राहकों की सेवा में

राजापेठ मार्ग पर नये शोरूम का शुभारंभ
अमरावती- दि. 20 विगत 7 वर्षो से ईएसबी फैमिली स्टोर ग्राहकों की सेवा में है. इसके पहले प्रतिष्ठान ईएसबी बूटिक की शुरूआत जयस्तंभ चौक मार्ग पर साल 2016 में की गई थी. जहां महिलाओं के लिए वेडिंग से लेकर फेस्टीवल कलेक्शन उपलब्ध करवाए जा रहे है. जिसके चलते कोई भी त्यौहार हो यहां महिलाओं को सजने संवरने का मौका देने के साथ ही उनके लुक का भी भरपूर ध्यान रखते है. हर रेंज के कपडे यहां उपलब्ध करवाए गये है. हाल ही में राजापेठ मार्ग पर हल्दीराम शोरूम के समीप तीन मंजिला इमारत में नये शोरूम का शुभारंभ किया गया है. यहां किड्स वेअर, मेन्सवेअर परफ्यूम, काकरी, वॉच, सौंदर्यप्रसाधन उपलब्ध है.
दीपावली पर्व पर खास प्रोमोऑफर के तहत 5 हजार रूपये की खरीदी पर 500 रूपये तथा 7 हजार रूपये की खरीदी पर 1 हजार रूपये की छूट व 10 हजार रूपये की खरीदी पर जिम बैग फ्री दी जायेगी. जयस्तंभ चौक व नवाथे स्थित तापडिया सिटी सेंटर में स्थित शोरूम के पश्चात अब राजापेठ मॉल पर शोरूम का शुभारंभ किया गया है. जिसमें बच्चों, महिलाओं के लिए ब्रांडेड कलेक्शन उपलब्ध है. संचालक योग भुत के मार्गदर्शन में चलाए जा रहे है. इएसबी शोरूम में आगामी दीपावली पर्व पर अनेकों ब्रांड ग्राहको के लिए उपलब्ध करवाए गये है. जिसमें मेन्सवेअर में जेक एंड जोन्स, ऐरो सिलयो रेअर बिट का समावेश है. बच्चों के लिए सभी प्रकार के प्रीमयम ब्रॉड यहां उपलब्ध है.
ईएसबी ने पहली बार बच्चों के लिए इस प्रकार के कलेक्शन बाजार में उतारे है. जिले में ईएसबी एक ऐसा एकमात्र शोरूम है जहां बच्चों के लिए जुनियर में जेक एंड जोन्स, गर्ल्स के लिए किड्स ऑनली एंड जैसे ब्रांड लांच किए गये है. जो तापडिया सिटी सेंटर के इएसबी फैमीली स्टोर में उपलब्ध है. महिलाओं के लिए इस बार इएसबी फैमीली स्टोर मे इंडी फ्यूजन ब्रांड लांच किया है. इसके अलावा वेर्स्टन प्रीमियम 20 ड्रेसेस बॉय नायक, वोरोमोडा ऑनली युएस पोलो रॉग जैसे ब्रांड एक ही छत के नीचे किफायती दामों में उपलब्ध करवाए जा रहे है. दीपावली दीपों का त्यौहार है. इस दीपावली को यादगार बनाने ग्राहकों को ईएसबी फैमिली स्टोर की ओर से विविध आकर्षक उपहार दिए जारहे है.
जिसमें मुख्यरूप से ईअर फोन, ब्लू टूथ, स्पीकर, जीम बैग, लॅपटॉप बैग, रिस्ट वॉच, लेदर सुटकेस आदि उपहारों का समावेश है. ईसबी फैमिली स्टोर की संचालिका स्वातिका युग भूत ने कहा कि ईएसबी फैमिली स्टोर अब फैशन ट्रेंड सेंटर बनता जा रहा है. शहर के व्यापारी क्षेत्र में बने तीन शोरूम इसका सबसे बडा उदाहरण है. ग्राहको को अमरावती जैसे छोटे व व्यापारी द़ृष्टि से बडे शहर में इस प्रकार की ब्रांडेड कपडों की सौगात उपलब्ध होने से ग्राहकों का ईएसबी फैमिली स्टोर के प्रति विश्वास बढता जा रहा है. जिसके कारण ग्राहको को भी त्यौहारों की खरीदी में अब किसी प्रकार की हिचकिचाहट महसूस नहीं होती. ग्राहकों द्बारा उत्स्फुर्त प्रतिसाद दिया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button