अमरावती

जानलेवा हमले में घायल अतुल खोड की मौत

राजापेठ पुलिस ने दर्ज किया हत्या का मामला

* 4 आरोपी गिरफ्तार, 1 फरार, जांच व तलाश जारी
* बेनाम चौक पर हुई थी जानलेवा हमले की घटना
अमरावती/दि.9– गत रोज स्थानीय बडनेरा रोड स्थित बेनाम चौक पर 4-5 लोगों ने 2 युवकों को घेरकर उन पर जानलेवा हमला किया था और अतुल खोड नामक युवक को सपासप चाकू मारते हुए बुरी तरह से घायल कर दिया था. इस हमले में गंभीर रुप से घायल हुए अतुल खोड को इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन बीती शाम इलाज के दौरान अतुल खोड की मौत हो गई. ऐसे में राजापेठ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरु की तथा हत्याकांड में शामिल 4 आरोपियों को बीती रात ही अपनी हिरासत में लिया. वहीं मयूर पाटिल नामक मुख्य आरोपी अब भी फरार चल रहा है. जिसकी पुलिस द्वारा सरगर्मी से तलाश की जा रही है.
जानकारी के मुताबिक रेल्वे में कार्यरत रहने वाली एक महिला के यहां पर अतुल खोड वाहन चालक के तौर पर काम करता है.

उक्त महिला का कुछ समय पहले उसके पति मयूर पाटिल के साथ अलगाव हो चुका है तथा दोनों के बीच तलाक का मामला चल रहा है. इसी दौरान अतुल खोड ने उक्त महिला के निजी वाहन को दुरुस्ती हेतु बडनेरा स्थित वर्कशॉप में डाला था. जहां से वाहन को वापिस लाने हेतु अतुल खोड अपने भानजे अमर मेश्राम के साथ गत रोज दोपहर बडनेरा की ओर जा रहा था. परंतु अतुल खोड जैसे ही अपने भानजे के साथ बेनाम चौक परिसर में पहुंचा, तो उक्त महिला के पति मयूर पाटिल ने अपने 4-5 साथिदारों के साथ मिलकर अतुल खोड व अमर मेश्राम को घेर लिया. साथ ही मयूर पाटिल ने अतुल खोड के साथ गालिगलौज करनी शुरु कर दी और अचानक ही चारो-पांचों लोगों ने अपने पास से चाकू निकालकर अतुल खोड पर चलाने शुरु कर दिए. इस हमले में अतुल खोड को चाकू के करीब 4 गहरे घाव लगे. अतुल को बुरी तरह से घायल करने के बाद सभी आरोपी मौके से भाग निकले. पश्चात अमर मेश्राम ने राजापेठ पुलिस को सूचित करने के साथ ही आसपास स्थित लोगों की सहायता से अतुल खोड को जिला सामान्य अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती करवाया. जहां पर बीती शाम अतुल खोड ने दम तोड दिया.

इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने संतोष चव्हाण (बेलपूरा), शैलेश वाहाने (बडनेरा), किशोर वाहाने (बडनेरा) व सूरज पाटिल को अतुल खोड की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया. वहीं मुख्य आरोपी मयूर पाटिल फिलहाल फरार बताया जा रहा है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक संभवत: मयूर पाटिल को यह संदेह था कि, शायद उसके पत्नी के साथ अतुल खोड के विवाहबाह्य संबंध चल रहे है. रेल कर्मचारी रहने वाली उसकी पत्नी के निजी वाहन पर अतुल खोड ड्रायवर के रुप में काम किया करता था और उसकी पत्नी अक्सर ही अतुल खोड को अपने साथ लेकर इधर-उधर घुमने जाया करती थी. इसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच पहले भी झगडे हुए थे और बात बढते-बढते अलगांव तक जा पहुंची थी. संभवत: इसी वजह को लेकर मयूर पाटिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर अतुल खोड पर जानलेवा हमला किया. जिसमें अतुल खोड की मौत हो गई. राजापेठ पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button