अमरावती

मनपा आयुक्त के कामों का हो ऑडिट

नागरिक कृति समिति ने पत्र-वार्ता में उठायी मांग

अमरावती / दि. १०- जब से अमरावती महानगरपालिका में पार्षदों का कार्यकाल खत्म हुआ है और मनपा आयुक्त प्रवीण आष्टीकर के पास प्रशासक पद का जिम्मा आया है. तब से आयुक्त आष्टीकर द्वारा मनमाने तरीके से काम किया जा रहा है. और विभिन्न कामों में बड़े पैमाने पर गडबडियां हुई है. अत: विगत एक वर्ष के दौरान किए गए कामों की उच्च स्तरीय जांच की जानी चाहिए, इस आशय की मांग यहां बुलाई गई पत्र-वार्ता में शहर सुधार कृति समिति एवं सर्वदलीय पदाधिकारियों के प्रतिनिधिमंडल द्वारा की गई है.
इस पत्र-वार्ता में कहा गया है कि, आयुक्त आष्टीकर द्वारा मनपा की ४० वर्ष पुरानी इमारत की उपरी मंजिल पर ९ करोड की लागत से अपने कार्यालय का निर्माण कराया गया. जबकि, इस इमारत पर इस तरह के निर्माण के अनुमति ही नहीं दी जा सकती. ऐसे में इस काम की जांच की जानी चाहिए. साथही एक वर्ष के दौरान आयुक्त आष्टीकर द्वारा जितने भी विकास काम के ठेके जारी किए गए उनकी भी दस दिन के भीतर जांच होनी चाहिए. यदि ऐसा नहीं होता है तो नागरिक कृति समिति एवं सर्वदलीय पदाधिकारियों द्वारा सड़क पर उतर कर आंदोलन किया जाएगा.
इस पत्र-वार्ता में पूर्व उपमहापौर रामा सोलंके, प्रहार जनशक्ति पार्टी के महानगरप्रमुख बंटी रामटेके, युवक कांग्रेस के समीर जवंजाल, नागरिक कृति समिति के मुन्ना राठोड, एवं प्रवीण डांगे आदि उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button