अमरावती

सभागृह नेता तुषार भारतीय ने ली मनपा में समीक्षा बैठक

लाभार्थियों को पीआर कार्ड उपलब्ध करवाने के दिए निर्देश

अमरावती/दि.24 – मनपा में भाजपा सभागृह नेता तुषार भारतीय ने बुधवार को समीक्षा बैठक में झोपडपट्टीवासियों को पीआर कार्ड उपलब्ध करवाए जाने के निर्देश दिए. शहर के कुछ झोपडपट्टी निवासियों को पीआर कार्ड उपलब्ध नहीं होने की वजह से उन्हें शासकीय योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा था. जिसके चलते विगत बुधवार को मनपा भाजपा सभागृह नेता तुषार भारतीय व्दारा समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया था.
समीक्षा बैठक में उपायुक्त सुरेश पाटिल, सहायक संचालक नगर रचना विभाग के आशीष उईके, शहर अभियंता रविंद्र पवार, तकनीकी सलाहगार जीवन सदार, प्रधानमंत्री आवास योजना के उप अभियंता सुनील चौधरी के अलावा संबंधित अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे. बैठक में तुषार भारतीय ने कहा कि, 2021 के पहले के जो झोपडपट्टी निवासी है उन्हें पीआर कार्ड उपलब्ध करना ही चाहिए. इस संबंध में उन्होंने जिला प्रशासन से भी पत्र व्यवहार किया है.
मनपा सभागृह नेता तुषार भारतीय ने बैठक में यह भी कहा कि, शहर के 18 झोपडपट्टी में शहर बसा हुआ है. इन जगहों पर विविध आरक्षण को लेकर नागरिकों को पीआर कार्ड उपलब्ध न होने से परेशानियां उठानी पड रही है ऐेसे में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में समिति को प्रस्ताव भेजने का फैसला भी लिया गया है. इसके अलावा मनपा की आमसभा में प्रस्ताव भी पारित करवाया जाएगा ऐसी जानकारी तुषार भारतीय ने समीक्षा बैठक में दी.
समीक्षा बैठक में समाधान नगर, आदिवासी नगर, शेगांव, अन्नाभाऊ साठे नगर, ईट भट्टी, आनंद नगर, गौस नगर, रहमत नगर, लालखडी, स्वाभिमान नगर, वसंतराव नाईक नगर, शिवाजी नगर, बडनेरा, सुशील नगर, पंचशील नगर, गांधी नगर पर चर्चा की गई.

Related Articles

Back to top button