अमरावती

ऑटो पर लघुशंका करने के संदेह को लेकर पीटा

शहर के गांधी चौक की घटना

* पुलिस की सतर्कता से तनाव की स्थिति पर काबु
वरुड/ दि. 25- ऑटो पर लघुशंका करने के संदेह पर शहर के महात्मा गांधी चौक परिसर में एक युवक को बेदम पीटा. इसके बाद रात 9.30 बजे परिसर में तनाव की स्थिति निर्माण हुई. वक्त पर दिखाई सतर्कता के चलते अनर्थ टला. गांधी चौक ठिक रास्ते के किनारे फलों की दुकानें लगती है. जिसके कारण बडी घटना हो सकती है, इस वजह से यहां लगने वाली हाथगाडियां हटाई जाए, ऐसी मांग शहरवासियों व्दारा की जा रही है.
जानकारी के अनुसार महात्मा फुले चौक से महात्मा गांधी चौक के बीच नगर परिषद का कॉम्प्लेक्स है. इस कॉम्प्लेक्स में हमेशा लोगों की भीड रहती है. कॉम्प्लेक्स का पिछला भाग गांधी चौक के बाजू में है और उसी जगह नगर परिषद का सार्वजनिक शौचालय है. शाम 5 बजे तक शौचालय शुरु रहता है. परंतु 5 बजे के बाद बंद होने पर दूसरी जगह जाना पडता है. वहीं से लोगों का आना-जाना रहता है. खुले मैदान में कुछ ऑटो चालक अपने ऑटो खडे करे बाजू में चौक पर बैठे रहते है.
रात 9.30 बजे शौचालय बंद होने के कारण बाजू में रहने वाले खुले मैदान में राहुल गायकवाड नामक युवक लघुशंका के लिए गया. इसके बाद वहां खडे ऑटो पर तुने लघुशंका क्यों कि, ऐसा ऑटोचालक ने राहुल से पूछा. तब राहुल ने मना किया, ऐसा बताने के बाद भी ऑटो चालक कुछ सुनने के लिए राजी नहीं था, आखिर उसने राहुल को पिटना शुरु किया. ऑटो चालक की सहायता करने के लिए चौक के कुछ युवक भी यहां आये और राहुल को पिटना शुरु किया, ऐसा प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, मोैेके पर काफी भीड जमा हो गई, आसपडोस के फ्रुट विक्रेता भी वहां जमा हो गया और मारपीट शुरु हुई. इसकी जानकारी मिलते ही थानेदार प्रदीप चौगावकर अपने दलबल के साथ वहां पहुंचे. शहर में रात 10 बजने से पहले ही पुलिस का सायरन बजने लगा, जिससे व्यापारी व नागरिकों में भगदड मच गई, शहर में अफवाहें भी फैलने लगी. पुलिस ने लोगों को समझाते हुए चौक परिसर का मामला शांत किया. जिस राहुल सुरेश गायकवाड (36, साप्ताहिक बाजार, वरुड) को बेदम पीटा गया, वह भाजपा युवा वारियर्स का अध्यक्ष है. उसका भाई रोशन गायकवाड भाजपा युवा मोर्चा का शहर उपाध्यक्ष होने की बात पता चली है. इस मामले में राहुल गायकवाड की शिकायत पर वरुड पुलिस ने आरोपी सलीम शहा के खिलाफ दफा 323, 504, 34 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुुरु की है.

Related Articles

Back to top button