अमरावतीमहाराष्ट्र

ऑटो क्शिा की दुपहिया के भिडंत, महिला की मौत

धुलघाट नदी के पुल की घटना

धारणी/दि.10 शराब के नशे में धूत ऑटो रिक्शा चालक ने अपनी गाडी तेज रफ्तार से लापरवाही से चलाते हुए विपरित दिशा से आनेवाली दुपहिया और एक ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. धुलघाट में घटित इस दुर्घटना में दुपहिया पर सवार महिला की मृत्यु हो गई. जबकि उसके पति सहित पांच लोग घायल हो गए. इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जाती है. एक को बर्‍हानपुर और युवती को अमरावती रेफर किया गया है. अन्य तीन पर धारणी उपजिला अस्पताल में उपचार जारी है.

रविवार को दोपहर में 2 बजे के दौरान घटित इस दुर्घटना में मध्यप्रदेश के बिजोरी निवासी लक्ष्मी श्यामसिंह चिलात्रे (40) की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. उसका पति श्यामसिंह चिलात्रे (42) का हाथ फ्रैक्चर होने से उसे बर्‍हानपुर के अस्पताल में रेफर किया गया. ऑटो क्शिा में सवार कलमखार निवासी ज्योति मंगल धारेकर (17) के दोनों पैर पर मार लगने से अमरावती जिला अस्पताल में रेफर किया गया है. जबकि मोहन तुलसीराम गोरांदे (15), भारती धमा लिलके (15) और रामकली जयराम जावरकर (52) पर यहां के उपजिला अस्पताल में उपचार जारी है. दुर्घटना की जानकारी मिलने पर धारणी पुलिस के दल ने घटनास्थल पहुंचकर आरोपी चालक मुकेश मांजरेकर को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच पुलिस आगे कर रही है.

* ऐसे हुई दुर्घटना
एम.एच.30- 0269 क्रमांक का ऑटो रिक्शा कलमखार से भोकरबर्डी जा रहा था. उसने धुलघाट नदी के पुल पर विपरित दिशा से आनेवाले एम.एच.29- एडी-3356 क्रमांक के ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. इस वाहन में धुलघाट निवासी अशोक गुप्ता के खेत से काम कर वापस लौटनेवाले मजदूर सवार थे. इसके पूर्व इस ऑटो रिक्शा ने दुपहिया को मारी टक्कर में महिला की मृत्यु हो गई.

 

Related Articles

Back to top button