अमरावतीमुख्य समाचार

पुरानी रंजिश को लेकर ऑटो चालक की बेरहमी से हत्या

सपासप चाकू चलाए, सिर पर रॉफ्टर से वार

* दिन में ऑटो का कट लगने के कारण हुआ था विवाद
* दरोगा प्लॉट रेडियंट अस्पताल के बगल की घटना
* तीनों हत्यारों को देर रात के समय राजापेठ पुलिस ने किया गिरफ्तार
* मृत तडीपार अंटू के खिलाफ भी कई अपराध दर्ज थे
अमरावती/ दि.5 – राजापेठ पुलिस थाना क्षेत्र के दरोगा प्लॉट स्थित रेडियंट अस्पताल के बगल में मुख्य रास्ते पर एक ऑटो चालक की देर रात के समय तीन लोगों ने बेरहमी से हत्या कर डाली. सचिन उर्फ अंटू म्हैसकर की ऑटो का कट लगने के कारण पुरानी दुश्मनी रहने वाले रवि इंगोले, आकाश विघ्ने और यश गायगोले ने चाकू, लकडी के रॉफ्टर से हमला कर अंटू की हत्या कर दी. अंटू भी तडीपार था. उसके खिलाफ कई अपराध दर्ज है. हत्या करने वाले आरोपी भी रिकॉर्डधारी अपराधी बताये गए. पुलिस ने हत्या की घटना के कुछ देर बाद तडके राजापेठ पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.
सचिन उर्फ अंटू किशोर म्हैसकर (35, दरोगा प्लॉट) यह देर रात के समय किये गए हमले में मरने वाले ऑटो चालक का नाम है. रवि अशोक इंगाले (27, दरोगा प्लॉट), आकाश देविदासराव विघ्ने (26, सिध्दार्थ नगर, फे्रजरपुरा), यश संजय गायगोले (21, यशोदानगर नं 21) यह गिरफ्तार किये गए तीनों हत्यारों के नाम हैं. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कल शाम के वक्त सचिन उर्फ अंटू की ऑटो का रवि इंगोले के वाहन को कट लगा. इस बात पर हुए विवाद पर सचिन उर्फ अंटू ने रवि इंगोले की जमकर पीटाई की. इसके बाद रवि इंगोले वहां से चला गया. मगर उसके दिल में खुन्नस भरी हुई थी. रात के वक्त सचिन उर्फ अंटू ने उसकी पत्नी को फोन पर विवाद होने और फिलहाल घर नहीं आने की बात बताई. उसके बाद रात करीब 1 बजे सचिन उर्फ अंटू अपने घर के पास चौक पर बैठा हुआ था. इस समय आरोपी रवि इंगोले, आकाश विघ्ने और यश गायगोले ने वहां पहुंचकर सचिन उर्फ अंटू पर चाकू से सपासप वार किये. इतना ही नहीं तो अपने पास रखी लकडी की रॉफ्टर से सिर पर दे मारा. इस हमले में सचिन उर्फ अंटू म्हैसकर की मौत हो गई. रात के समय सचिन उर्फ अंटू के मोहल्ले में रहने वाले किसी नागपुरे नामक व्यक्ति ने सचिन उर्फ अंटू की पत्नी को बताया कि, उसका पति खून से लतपथ अवस्था में चौक पर पडा है.
यह सुनकर सचिन की पत्नी दौडकर घर के पास चौक पर गई. वहां सचिन खून से लतपथ बेहोशी की हालत में दिखाई दिया. इसकी सूचना मिलते ही राजापेठ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर लाश जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम गृह रवाना की. पुलिस ने तत्काल अपनी यंत्रणा तेजी से दौडाते हुए तडके आरोपी रवि इंगोले, आकाश विघ्ने और यश गायगोले को गिरफ्तार कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार सचिन उर्फ अंटू म्हैसकर के खिलाफ इससे पहले तडीपारी की कार्रवाई की गई थी. वह पेशे से ऑटो चालक था, इससे पहले भी राजापेठ पुलिस थाने में उसके खिलाफ कई अपराध दर्ज किये गए हेैै. इतना ही नहीं तो अकोला में हुए एक हत्याकांड में भी अंटू के खिलाफ अपराध दर्ज था. रवि इंगोले और उसके साथियों के साथ वर्चस्व की लडाई के लिए पुरानी दुश्मनी थी. उपर से कल ऑटो का कट लगने के कारण फिर से विवाद हुआ. इसी बात को लेकर देररात के समय सचिन उर्फ अंटू की हत्या कर डाली. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरु की है.
तडीपार था सचिन उर्फ अंटू
सचिन उर्फ अंटू म्हैसकर इससे पहले भी राजापेठ पुलिस थाने में उसके खिलाफ कई अपराध दर्ज किये गए हेैै. उसके खिलाफ तडीपारी की कार्रवाई भी की गई थी. इतना ही नहीं तो अकोला में हुए एक हत्याकांड में भी अंटू के खिलाफ अपराध दर्ज था. रवि इंगोले और उसके साथियों के साथ वर्चस्व की लडाई के लिए पुरानी दुश्मनी थी.
मोहल्ले के युवाओं में अलग-अलग चर्चाएं
सचिन उर्फ अंटू की ऑटो से धक्का लगने के कारण देर रात के समय उसकी बेरहमी से तीन लोगों ने हत्या कर डाली, ऐसा पुलिस थाने में दर्ज किया गया, परंतु दरोगा प्लॉट में जिस जगह सचिन उर्फ अंटू की हत्या की गई और उससे ही लगकर उसके घर के मोहल्ले में युवाओं के बीच दबे मुंह हत्या को लेकर अलग-अलग चर्चाएं जारी हैं. हमारे प्रतिनिधि के समक्ष वे लोग बोलने से कतरा रहे थे. इससे यह स्पष्ट होता है कि, हत्या के पीछे जो दिख रहा है, वह नहीं है बल्कि और कोई कारण है. आरोपियों को पुलिस कस्टडी में लेने के बाद पुलिस की कडी पूछताछ में सच्चाई सामने आयेगी, ऐसी संभावना जताई जा रही है.

Related Articles

Back to top button