अमरावती

ऑटो चालक ने कार्यालय में घुसकर व्यापारी पर किया जानलेवा हमला

पुरानी रंजिश में दिया वारदात को अंजाम

* व्यापारी की हालत नाजुक
अमरावती / दि. 19– कोतवाली थाना क्षेत्र के इतवारा बाजार में शनिवार को दोपहर 4 बजे के दौरान ऑटो चालक ने अपने एक साथी के साथ मिलकर युवा व्यापारी के कार्यालय में घुसकर उस पर चाकू से जानलेवा हमला किया. आरोपियों ने युवा व्यापारी के चेहरे और हाथ पर चाकू से कई वार किए। जिसमें लहूलुहान मसानगंज निवासी निशांत मनोज गुप्ता ( 34 ) को गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बतायी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का पंचनामा कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
बताया जाता है कि ऑटो चालक सोनू और व्यापारी निशांत गुप्ता के बीच पुरानी रंजिश है. जिसके चलते आरोपी ने इस वारदात को अंजाम दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार इतवारा बाजार में निशांत गुप्ता की अदिती कन्स्ट्रक्शन नामक कार्यालय है. शनिवार को दोपहर 4 बजे निशांत अपने कार्यालय में बैठा था. तभी ऑटो चालक सोनू और उसका एक साथी निशांत के कार्यालय पहुंचे और पुराने विवाद को लेकर गालीगलौच कर मारपीट करने लगे. इस दौरान आरोपियों ने अपने साथ लाए चाकू से निशांत के चेहरे और हाथ पर चार से पांच वार कर दिए.
* दो-तीन दिन से कर रहा था रेकी
जानकारी के अनुसार ऑटो चालक सोनू दो महीने पहले घर पर आया था, जो जोर आवाज देकर निशांत को बुला रहा था. इसको लेकर निशांत के पिता मनोज गुप्ता फटकार लगाई थी. जिसके कुछ दिन बाद परिसर में निशांत और सोनू के बीच दि लेकिन निशांत ने यह बात अपने पिता को नहीं बताई थी. जानकारी यह भी है वि तीन दिन से सोनू यह निशांत के कार्यालय के पास मंडराते हुए रेकी कर रहा था शनिवार को दोपहर में उसने वारदात को अंजाम दिया. जिससे दुकान के चारों ओर खून के छिटे गिरे त स्कूल व थे. मौका देख आरोपी वहां से भाग निकले. संपूर्ण जिले घटना के बाद गंभीर घायल निशांत को निजी अभियान के अस्पताल में भर्ती किया गया. घटना की मेघे स्थित जानकारी कोतवाली पुलिस को मिलते ही पुलिस सभागृह में ने मौके पर पहुंच घटना का पंचनामा किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसीपी भारत गायकवाड़, पुलिस निरीक्षक टाले ने घटना का जायजा लिया. इस मामले में कोतवाली पुलिस ख्याध्यापक ने आरोपी सोनू और उसके साथी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

 

Related Articles

Back to top button