अमरावती

ऑटो रिक्षा डीवाइडर से भिडा, एक की मौत, दो घायल

बडनेरा से अमरावती महामार्ग की सडक दुर्घटना

अमरावती/ दि.14 – मजदूरों को लेकर जाने वाला एक यात्री ऑटो मोड के पास सीधे डीवाइडर से जा भीडा. इस सडक दुर्घटना में चालक की मौत हो गई. जबकि दो मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गई. यह दुर्घटना बडनेरा से अमरावती एक्सप्रेस हाईवे पर कल सोमवार की दोपहर घटी.
धिरज सुनील चतुर (28, इंझा, तहसील कारंजा लाड, जिला वाशिम) यह सडक दुर्घटना में मरने वाले ऑटो चालक का नाम है और निलेश धारसे व मनीष शेमुरकर (दोनों मध्यप्रदेश) यह दुर्घटना में घायलों के नाम है. धिरज चतुर यात्री ऑटो में कारंजा लाड से 7 मजदूरों को लेकर मक्रमपुर जा रहा था. ऑटो बडनेरा से अमरावती एक्सप्रेस हाईवे पर संकेत कॉलोनी के पास पहुंचा. मोड पर ऑटो से उसका नियंत्रण छूट गया और ऑटो सीधा डिवाइडर से जा भीडा. ऑटो करीब 20 फीट तक डिवाइडर से घसिटते हुए डेढ फीट उंचे डिवाइडर पर चढ गया. इस समय ऑटो के यात्री नीचे और चालक के उपर जा गिरे. इस हादसे में घायल हुए धिरज चतुर समेत अन्य लोगों को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया. इलाज के दौरान धिरज चतुर की मौत हो गई और निलेश व मनीष पर इलाज शुरु है. दोनों खतरे से बाहर बताए गए. घटना की जानकारी मिलते ही गाडगे नगर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. घटनास्थल का पंचनामा करने के बाद चतुर की लाश पोस्टमार्टम के लिए रवाना की.

ब्रेक के नीचे दिखी पानी के बोतल की थैली
सडक दुर्घटना के बाद पुलिस दुर्घटनास्थल पहुंची. ऑटो बुरी तरह से चकनाचुर हो गया था. ऑटो के ब्रेक के नीचे पानी की बोतल रखी थैली दिखाई दी. बोतल की वह थैली दुर्घटना से पहले नीचे गिरी होगी. ब्रेक के नीचे थैली आने के कारण मोड के वक्त ब्रेक नहीं लगा पाया. जिसके कारण ऑटो असंतुलित होकर डीवाइडर से जा भिडी, ऐसा प्राथमिक अनुमान पुलिस ने लगाया है.

Related Articles

Back to top button