अमरावती

सड़क किनारे खड़ा ऑटो चुराया

पुसदा-नांदुरा की घटना, दो के खिलाफ अपराध दर्ज

अमरावती/दि.15 – रास्ते से जानेवाले मालवाहक ऑटो बंद पडने से उनके सुधार के लिए गये दो व्यक्ति का ऑटो ही दो चोरों ने चुरा लिया. यह घटना वलगांव पुलिस थाना अंतर्गत पुसदा से नांदुरा रोड पर गौरक्षण के पास घटी.
गाडगेनगर निवासी मनीष रोशनलाल पुरोहित यह चांदुर बाजार से सेंट्रिग की सामग्री अपने मालवाहक ऑटो में डालकर अमरावती में आते समय रास्ते से पुसदा रोड पर गौरक्षण के पास उनका ऑटो बिगड़ गया. जिसके कारण वह ऑटो सुधार के लिए उसकी सामग्री लेकर ऑटो रास्ते से लगाकर अमरावती में आए. जब वह ऑटो सुधार की सामग्री लेकर पहुंचे तो उन्हें ऑटो नहीं दिखाई दिया. यह घटना 1 जनवरी को घटी.
फिर्यादी मनीष रोशनलाल पुरोहित (43,पॉलिटेक्नीक कॉलेज के सामने) उसका ऑटो क्र.एम.एच31/सीबी 3755 ने चांदुर बाजार से अमरावती में ऑटो में सेंट्रिग लेकर आते समय उनके ऑटो के पहिए का बेअरिंग फुट गया. जिसके कारण उन्होंने ऑटो साईड में खडा कर दिया.
ऑटो का पहिया की मरम्मत करने के बाद वे ऑटो के पास आए तब उन्हें उनका ऑटो दिखाई नहीं दिया. फिर्यादी ने आज तक ऑटो की खोज की पर वह मिला नहीं. उसके बाद फिर्यादी का मित्र नावेद का फोन आया. तेरा ऑटो मिल जायेगा. तु 40 हजार रूपये लाकर दे तथा फिर्यादी का दूसरा मित्र संदीप कोचडे(अंबापेठ)ने भी फोन पर बताया कि तु केवल 40 हजार रूपये दे . मनिष पुरोहित ने इस घटना की शिकायत वलगांव पुलिस को दी. पुलिस ने शिकायत पर से आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 379,34 के अनुसार अपराध दर्ज किया है. इस मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक सत्यमान भुयारकर कर रहे है.

Related Articles

Back to top button