अमरावतीमुख्य समाचार

विकास के मुद्दे को लेकर जागृति, परिवर्तन और बिजीलैंड विकास पैनल मैदान में

सुदर्शन चक्र, गुलाब और शंख है तीनों पैनल के चुनाव चिन्ह

* 511 मतदाताओं के हाथ में बिजीलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन के उम्मीदवारों का भाग्य
* कल दोपहर 12 से 5 बजे तक मतदान
* मतदान के बाद तत्काल शुरु होगी मतगणना
अमरावती/दि.7- शहर के नागपुर रोड स्थित बिजीलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन के चुनाव शनिवार 8 जुलाई को होने जा रहे हैं. इस चुनाव में जागृति, परिवर्तन और बिजीलैंड विकास पैनल मैदान में है. तीनों पैनल के अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष पद के उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे हैं. 511 मतदाता मतदान का हक अदा करेंगे. शनिवार को दोपहर 12 से शाम 5 बजे तक मतदान प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद तत्काल मतगणना की शुरुआत होगी. देर रात तक चुनाव नतीजे घोषित होने की संभावना है.
बिजीलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन के चुनाव इस बार काफी काटे के और रोचक हो रहे हैं. विकास के मुद्दे को लेकर निवर्तमान अध्यक्ष विजय भूतड़ा, बिजीलैंड विकास पैनल, परिवर्तन को लेकर संतोष चंदवानी का परिवर्तन पैनल और व्यवसायियों के हित व सुरक्षा के मुद्दे को लेकर संतोष सबलानी का जागृति पैनल मैदान में है. जागृति पैनल से अध्यक्ष पद के लिए संतोष सबलानी, सचिव पद के लिए दीपक उर्फ बंटी पारवानी, कोषाध्यक्ष पद के लिए जय तेजवानी, परिवर्तन पैनल से अध्यक्ष पद के लिए संतोष चंदवानी, सचिव पद के लिए राजेश मोटवानी और कोषाध्यक्ष पद के लिए परमानंद नानवानी तथा बिजीलैंड विकास पैनल से अध्यक्ष पद के लिए विजय भूतड़ा, सचिव पद के लिए गोवर्धन पुरसवानी और कोषाध्यक्ष पद के लिए इंदरलाल दीपवानी चुनाव मैदान में हैं. हर पैनल से तीन उम्मीदवार रहने से चुनाव काफी रोचक हो गए हैं. सभी पैनल के उम्मीदवार चुनाव प्रचार में जोरशोर से लगे हुए हैं. चुनाव काटे के होने के साथ त्रिकोणी मुकाबला होने वाला है. अब तक मतदाताओं की संख्या 511 बताई गई है. यह संख्या अंतिम समय तक थोड़ी बहुत बढ़ भी सकती है. शनिवार को दोपहर 12 बजे से बिजीलैंड मार्केट के डी ब्लॉक में ही मतदान होने वाला है. शाम 5 बजे तक मतदान प्रक्रिया पूर्ण होने के बाद उसी दिन शाम 6 बजे से मतगणना भी शुरु की जाएगी. देर रात तक चुनाव नतीजे घोषित होंगे. चुनाव अधिकारी के रुप में राजेश हेडा काम संभाल रहे हैं. निवर्तमान अध्यक्ष ने पिछले 6 साल में किए कार्यों को लेकर मतदाताओं से फिर से मौैका देने का अनुरोध किया है. वहीं परिवर्तन व जागृति पैनल के उम्मीदवार मार्केट की विविध समस्याओं के निवारण तथा विकास के मुद्दे को लेकर मतदाताओं से रुबरु हो रहे हैं. कुल मिलाकर इस चुनाव पर बिजीलैंड मार्केट के अलावा शहर के सभी कपड़ा व्यवसायियों का ध्यान केंद्रित है.
सुदर्शन चक्र, शंख और गुलाब चुनाव चिन्ह
बिजीलैंड व्यापारी सामाजिक संगठन- 2023 के चुनाव में मैदान में उतरे जागृति पैनल के उम्मीदवारों का सुदर्शन चक्र, बिजीलैंड विकास पैनल का शंख और परिवर्तन पैनल का गुलाब चुनाव चिन्ह है. मार्केट के सभी व्यवसायी मतदाताओं के पास उम्मीदवार अपने चुनाव चिन्ह व घोषणा पत्र के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आज शाम 5 बजे से सभी उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार थम जाएगा.

Related Articles

Back to top button