अमरावतीमुख्य समाचार

तापडिया सिटी सेंटर के लिए लढ्ढा को अवार्ड

एशिया रिटेल कांग्रेस

अमरावती/ दि. 25 शहर के जाने माने एवं युवा रियल एस्टेटर मधुर लड्ढा ने अपने प्रोजेक्ट तापडिया सिटी सेंटर अमरावती के लिए एक नामांकित अवार्ड प्राप्त किया है. इससे पहले भी अमरावती और परिसर में टीसीसी नाम से तेजी से लोकप्रिय हुए मॉल ने 2019 में देश के मोस्ट प्रॉमिसींग अप कमिंग मॉल का अवार्ड प्राप्त किया था. दुनिया के मैप पर अमरावती का नाम तापडिया सिटी सेंटर जैसा प्रोजेक्ट ला रहा है.
सीएमओ एशिया अवार्डस और सीएमओ एशिया रिटेल कांग्रेस देश के टॉप रिटेल माइंड्स, एलीट मार्केटर्स, ब्रॉड कस्टोडियन्स, एडवरटाइजिंग एंड क्रियेेटिव होन्चोज को एक छत के नीचे लानेवाला एक प्रीमियम फोरम है. राष्ट्रीय स्तर पर होनेवाले कार्यक्रम में देश के अग्रणी मार्केटिंग प्रोफेशनल्स, एजेंसियों, सलाहकारों की उत्कृष्टता को पहचानने और पुरस्कृत करने एक अंतरंग वातावरण प्रदान करता है.
यह पुरस्कार सर्वश्रेष्ठ उद्योग प्रोवेशनल को एक साथ जोडता है. जिन्होंने ब्रांडिंग और मार्केटिंग क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान दिया है. पुरस्कार का उद्देश्य रिटेल और शॉपिंग सेंटर उद्योग के टॉप माइंड्स ऑफ इंडिया को पुरस्कृत करना और प्रतिष्ठा बढाना है.
मधुर लढ्ढा को टॉप 100 रिटेल माइंड्स ऑफ एशिया पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. एशिया एंड अफ्रीका रिटेल कांग्रेस का यह अवार्ड है. इससे पहले भी तापडिया सिटी सेंटर को ऑल इंडिया लेबल पर मान्यता मिली है.
ऐसे प्रोजेक्ट से ही स्मार्ट सिटी अमरावती अब सचमुच ही स्मार्ट सिटी बन रही है और अमरावती का नाम देशभर में प्रचलित हो रहा है. अब अमरावती की तुलना पुणे और मुंबई जैसे मेट्रोसिटीज से भी की जा सकती है. लाइफ स्टाइल के साथ रोजगार और व्यापार की एक नई लहर शहर में दिखाई दे रही है. सीएमओ एशिया टॉप रिटेल माईंड्स यह एशिया के टॉप 100 रिटेल और शॉपिंग सेंटर प्रोफेशनल्स को सम्मानित किया जाता है.

 

Related Articles

Back to top button