अमरावती

भोपाल में किरण भेले प्रथम पुरस्कार से सम्मानित

अमरावती/ दि. 24-भोपाल में आयोजित सोलो डांस कॉम्पिटिशन मेरा डांस मेरी विरासत ये कार्यक्रम मेक डांस ग्रुप के तरफ से आयोजित किया था. 13 राज्य के प्रतियोगियों ने इस में भाग लिया. जिसमें ओपन सीनियर ग्रुप में अमरावती महाराष्ट्र से मयूर डांस एकेडमी की संचालिका किरण भेले ने प्रथम रनरअप पुरस्कार प्राप्त किया. इस कार्यक्रम का परीक्षण डांस दीवाने फेम करण परिहार व ए. ब. सी. डी. फिल्म अभिनेता एवं वर्ल्ड हिप हॉप डांसर प्रशांत शिंदे ने परीक्षण किया.
किरण भेले ने सेमी क्लासिकल डांस प्रस्तुत कर सब का मन मोह लिया. किरण भेले ने हाल ही में पुणे में आयोजित ऑल इंडिया लेवर की अखिल भारतीय सांस्कृतिक संघ पुणे (ऑफिशियल पार्टनर यूनेस्को) द्बारा आयोजित कार्यक्रम में प्रथम पुरस्कार प्राप्त किया. किरण भेले को 33 सालों से अमरावती में नृत्य क्षेत्र के किए कार्यो के लिए दिल्ली में आयोजित देश के हुनर बाज इस प्रतियोगिता में उनका चयन हुआ और अनेक कार्यक्रम टीवी शो में अपने शहर अमरावती का नाम रोशन किया. जैसे जी युवा,सोनी टीवी, कलर्स टीवी, 9दच,। टीवी , दूरदर्शन जैसे कई अन्य चैनलों पर अपनी प्रतिभा दिखाई.
किरण भेले की कई वर्षो से नृत्य क्षेत्र में किए गए कार्यो के लिए सभी ओर से प्रशंसा की जा रही है. वह अपनी सफलता का श्रेय अपने पति राजीव भेले और अपने परिवार को देती है.

Related Articles

Back to top button