अमरावतीमहाराष्ट्र

ईद मिलादुन्नबी पर आजाद समाज पार्टी ने सभी को दी मुबारकबाद

बडनेरा की जुलुश में की शिरकत

अमरावती/दि.16– पैगम्बर मोहम्मद साहब का जन्मदिन ईद-ए-मिलाद सभी को नेक राह पर चलने, गरीबों तथा जरूरतमंदों की मदद करने की प्रेरणा देता है. ये मुबारक दिन उनके बताए गए रास्तों पर वक़्फ़ करने का लम्हा है, जिनके लिए उन्होंने अपनी ज़िंदगी गुज़ारी. हम यही कामना करते हैं की पैगम्बर साहब का अमन, मुहब्बत और इंसानियत का पैग़ाम हम सभी की ज़िंदगी की रहनुमाई करे.
आजाद समाज पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता किरण गुडधे ने इस मुबारक मौके पर सभी भाई-बहनों से अपील है कि वे मुल्क एवं सूबा बिहार की खुशहाली व तरक़्क़ी के लिए दुआ करें और पैगम्बर मोहम्मद साहब की शिक्षाओं को अपने जीवन में उतारें.
आज सुबह बडनेरा जुनी बस्ती अलमास गेट जुनी बस्ती बडनेरा में पैगम्बर मुहम्मद साहब के शान में जुलुस निकाला गया. इस जुलूस में आजाद समाज पार्टी के सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे. सभी लोगों को मिलकर शुभकामनाएं दी और अपने समाज के हितों की रक्षा करने का संदेश दिया. इस अवसर पर महाराष्ट्र मुख्य महासचिव मनिष साठे, प्रदेश प्रवक्ता किरण गुडधे, जिलाध्यक्ष सनी चव्हाण, शहर अध्यक्ष विपुल चांदे, अन्सार बेग, मुजफ्फर खान, रविन्द्र फुले, जितेंद्र रामटेके, संजय गडलिंग, संजय आठवले, लक्ष्मण चाफलकर, प्रतिक खडसे, रवी बागडे, अमीर खान, इरशाद खान, नावेद खान और बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button