अमरावतीयवतमाल

नाबालिग लडकी पर वाशिम में बलात्कार

दो आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज

पीडित लडकी मामा के गांव जाते समय हुई घटना
यवतमाल-/ दि.6  महागांव तहसील के एक गांव की 14 वर्षीय नाबालिग लडकी को दो आरोपियों ने वाशिम की लॉज में ले जाकर बारी-बारी से बलात्कार किया. पीडित युवती की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया. नाबालिग लडकी मामा के गांव जा रही थी, उस समय उसके साथ यह घटना हुई.
राजू उर्फ श्यामसिंग भैरवसिंग ठाकुर (25, भईसागर, तहसील कोट्टा, राजस्थान, ह.मु.पोखरी, तहसील महागांव) व शेख नाझिम शेख इमाम (25, धनोडा) यह दोनों आरोपियों के नाम है. पीडित लडकी 2 अगस्त को पिता के साथ मामा के गांव जाने के लिए हिवरा बस स्टैंड पर पहुंची. वहां पिता के साथ बाजू के होटल में चाय पीने के लिए गई. इस दौरान लडकी के पहचान के श्यामसिंग ठाकुर और उसका दोस्त शेख नाझिम मोटरसाइकिल से वहां आये. उसे जोरजबर्दस्ती मोटरसाइकिल पर बिठाकर पुसद मार्ग से वाशिम ले गये. वहां बस स्टैंड के पास लॉज में ले जाकर दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से उसपर बलात्कार किया.
इसके बाद आरोपियों ने लडकी को पुसद के शिवाजी चौक में लाकर छोडा और दोनों वहां से भाग गए. पीडित लडकी ने वसंत नगर पुलिस थाने में जाकर आपबीती घटना बताई. उसके बाद यवतमाल पुलिस ने लडकी के बयान दर्ज किये. दोनों आरोपी महागांव तहसील के होने के कारण यह मामला वहां के पुलिस थाने के हवाले किया गया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Related Articles

Back to top button