अमरावतीमुख्य समाचार

बीएससी का पेपर बदला

शिवाजी कॉलेज में एक घंटे देरी से हुई एक्जाम

अमरावती/दि.6- संगाबा अमरावती विवि के विंटर एक्जाम में बीएससी के विद्यार्थियों का मंगलवार को मेडिकल फिजिक्स का पर्चा शिवाजी विज्ञान महाविद्यालय केंद्र पर एक घंटा विलंब से दिया गया. हालांकि केंद्र पर तीन ही विद्यार्थी उक्त पर्चा हल करने वाले थे. किंतु पहले विद्यार्थी ही नहीं पहुंचे थे, ऐसा खुलासा परीक्षा व मूल्यांकन मंडल व्दारा किया गया है. विद्यार्थियों का जो समय पर्चा विलंब से पहुंचने के कारण जाया हुआ, हल करने के लिए उन्हें उतना अतिरिक्त समय दिए जाने का दावा परीक्षा अधिकारियों ने अमरावती मंडल से बातचीत में किया.
नियोजित समयसारणी के अनुसार बीएससी का पर्चा मंगलवार को दोपहर 5 बजे के दौरान रहा. शिवाजी सायंस कॉलेज केंद्र पर दोपहर 2 बजे एक्जाम शुरु हुई. किंतु पीजी डिप्लोमा इन बायोमेडिकल सेमिस्टर पर कोर्स का मेडिकल फिजिक्स का पर्चा नहीं पहुंचा था. केंद्र प्रमुख ने तुरंत इस बारे में विश्व विद्यालय को सूचित किया, तब ऑनलाइन रुप से फिर यह पर्चा भेजा गया. विद्यार्थियों को पर्चा हल करने के लिए अतिरिक्त समय दिया गया.

कुछ कारणों से बीएससी का पर्चा बदले जाने की बात पता चलते ही मूल विषय का पर्चा ऑनलाइन भेजा गया. केंद्र पर इस विषय के केवल 3 विद्यार्थी थे. विद्यापीठ की अन्य सभी परीक्षाएं बराबर चल रही है. आगामी 11 तारीख तक परीक्षाओं का नियोजन है.
– मोनाली तोटे वानखडे,
परीक्षा व मूल्यांकन मंडल संचालिका

Related Articles

Back to top button