अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

दिनेश बूब के प्रचार हेतु बच्चू कडू का तूफानी दौरा

जिले के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में कर रहे व्यापक जनसंपर्क

अमरावती/दि.17- प्रहार जनशक्ति पार्टी की ओर से लोकसभा चुनाव हेतु प्रत्याशी बनाये गये दिनेश बूब के प्रचार हेतु पार्टी के मुखिया व विधायक बच्चू कडू द्वारा इस समय जिले का सघन एवं तूफानी दौरा किया जा रहा है. साथ ही विधायक बच्चू कडू एवं प्रहार प्रत्याशी दिनेश बूब को जिले में जगह-जगह पर बेहद उत्स्फूर्त प्रतिसाद भी मिल रहा है.
‘चुनाव नहीं, जनांदोलन’ का ब्रिद वाक्य लेकर चुनावी अखाडे में उतरे प्रहार पार्टी के प्रत्याशी दिनेश बूब को चुनाव चिन्ह के तौर पर ‘सीटी’ की निशानी मिली है और इवीएम मशीन पर उनका नाम बटन क्रमांक-9 पर दर्ज रहेगा. इस जानकारी के साथ भी अमरावती संसदीय क्षेत्र के विकास हेतु दिनेश बूब की दावेदारी किस तरह से सही व जरुरी है. यह समझाने हेतु विधायक बच्चू कडू अपने पार्टी के प्रत्याशी दिनेश बूब को साथ लेकर जिले के विभिन्न ग्रामीण इलाकों का दौरा कर रहे है. इसके तहत प्रत्येक गांव एवं तहसील में पदयात्रा व कॉर्नर मिटींग का आयोजन हो रहा है. साथ ही हर कॉर्नर मिटींग में 2 से 3 हजार लोगों की भीड उमड रही है. साथ ही साथ दिनेश बूब के प्रचार हेतु निकाली जाने वाली पदयात्राओं में भी सैकडों लोगों द्वारा शिरकत की जा रही है.
अपने इस प्रचार दौरे के तहत विधायक बच्चू कडू ने आज 17 अप्रैल को दोपहर चिखलदरा तहसील के चूर्णी का दौरा किया. साथ ही आज शाम को अचलुपर तहसील के पथ्रोट, शिंदी बु. व असदपुर का दौरा करेंगे. इसके उपरान्त कल 18 अप्रैल को अमरावती, चांदूर बाजार व दर्यापुर तहसील के विभिन्न ग्रामीण इलाकों का दौरा करने के साथ ही विधायक बच्चू कडू एवं प्रहार प्रत्याशी दिनेश बूब द्वारा चांदूर बाजार तहसील के करजगांव, शिरजगांव कस्बा, ब्राह्मणवाडा थडी व आसेगांव पूर्णा का दौरा किया जाएगा.
पार्टी प्रत्याशी दिनेश बूब की जीत एवं पार्टी के मुखिया बच्चू कडू के जिला दौरे का पूरा नियोजन प्रहार पार्टी के विधायक राजकुमार पटेल द्वारा किया जा रहा है. साथ ही प्रहार पार्टी के सभी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी इस काम में पूरे जोशों-खरोश के साथ जुटे हुए है.

Related Articles

Back to top button