अमरावतीमुख्य समाचार

‘जय जवान जय किसान’ के उद्घोष के साथ बच्चू कडू का सम्मेलन स्थल पर आगमन

प्रहार कार्यकर्ता अपने नेता को कंधों पर लेकर पहुंचे मंच पर

* तिरंगा पूजन के साथ हुई सम्मेलन की शुरुआत
अमरावती/दि.1- प्रहार संगठन के कार्यकर्ताओं ने सम्मेलन स्थल पर दोपहर 2.25 बजे अपने नेता विधायक बच्चू कडू का आगमन होते ही नेहरु मैदान के प्रवेशद्वार पर ‘जय जवान जय किसान’,वंदे मातरम् और भारत माता की जय के उद्घोष के साथ कंधे पर उठा लिया और मंच तक उन्हें लेकर आये. पश्चात इस कार्यकर्ता सम्मेलन की शुरुआत हुई. सम्मेलन स्थल पर कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह दिखाई दे रहा था.
विधायक बच्चू कडू अपने पर विधायक रवि राणा द्वारा किये गये आरोप के बाद काफी आक्रामक थे और उन्होंने मंगलवार 1 नवंबर को नेहरु मैदान पर शक्ति प्रदर्शन के रुप में आयोजित प्रहार संगठन के कार्यकर्ता सम्मेलन में अपनी भूमिका स्पष्ट करने की बात कही थी. इस कारण अमरावती जिले सहित विदर्भ और राज्य के हर जिले से कार्यकर्ता बड़ी संख्या में नेहरु मैदान सम्मेलन स्थल पर पहुंचे. सुबह से कार्यकर्ताओं का जमघट शुरु हो गया था. सभी कार्यकर्ता अपने नेता बच्चू कडू को सुनने उत्साहित थे. दोपहर 2.25 बजे बच्चू कडू का सम्मेलन स्थल पर आगमन हुआ. नेहरु मैदान के दर्शनी भाग के प्रवेशद्वार पर उनका आगमन होते ही उत्साहित सैकड़ों प्रहार कार्यकर्ताओं ने अपने नेता को ‘जय जवान जय किसान’, भारत माता की जय, वंदे मातरम् की घोषणाएं करते हुए कंधे पर उठा लिया और ढोल-ताशों के निनादों में जोरदार आतिशबाजी करते हुए मंच तक उन्हें ले आये. उनके साथ मेलघाट निर्वाचन क्षेत्र के विधायक राजकुमार पटेल भी मौजूद थे. मंच पर इन दोनों विधायकों का आगमन होते ही सम्मेलन की शुरुआत हुई. कार्यकर्ता अपने नेता के समर्थनार्थ सुबह से पहुंच गए थे. वह बच्चू कडू की आगे की राजनीतिक भूमिका को सुनने उत्साहित नजर आये.

सम्मेलन स्थल पर ही भोजन की व्यवस्था
अमरावती जिले की हर तहसील सहित विदर्भ और राज्य के हर जिले से प्रहार कार्यकर्ता अमरावती पहुंचे. सुबह से ही कार्यकर्ता बड़ी संख्या में सम्मेलन पर आना शुरु हो गये थे. इस कारण सम्मेलन स्थल पर ही इन कार्यकर्ताओं की भोजन व पेयजल की व्यवस्था की गई थी. सभी कार्यकर्ता अनुशासनबद्ध तरीके से इस व्यवस्था का लाभ ले रहे थे.

सभा शुरु होते ही राजकमल का यातायात मोड़ा गया
विधायक बच्चू कडू के सम्मेलन स्थल पर पहुंचने के बाद कार्यकर्ता भारी संख्या में कार्यक्रम स्थल पर उमड़ पड़े. ग्रामीण क्षेत्र से आये कार्यकर्ताओं ने अपने ट्रैक्टर और अन्य वाहन जयस्तंभ और राजकमल चौक से जाने वाले रेल्वे पुल पर खड़े कर दिये थे. यातायात की दृष्टि से ट्रैफिक जवानों ने बैरिकेट्स लगाकर इस मार्ग का यातायात मोड़ दिया. सभी वाहन इर्विन से मालवीय चौक होते हुए जयस्तंभ व राजकमल चौक की तरफ आ रहे थे.

Related Articles

Back to top button