अमरावती

बडनेरा डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की जयंती निमित्त निकली भव्य रैली

ढोल-ताशों के निनादों में और डीजे की धून पर अनुयायी झूमे

* सभी मार्गो पर जोरदार की गई आतिशबाजी
अमरावती/दि.15- महामानव डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की 132वीं जयंती के अवसर पर शुक्रवार 14 अप्रैल की शाम बडनेरा शहर के अकोला रोड स्थित डॉ. बाबासाहब आंबेडकर पुतले के पास से अनुयायियों व्दारा भव्य रैली निकाली गई. ढोल-ताशों के निनादों में और डीजे की धून पर अनुयायी झूम उठे. इस भव्य रैली में सभी मार्गो तथा प्रमुख चौराहों पर जोरदार आतिशबाजी की गई.
हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बडनेरा शहर में भारतरत्न डॉ. बाबासाहब आंबेडकर जयंती बडे ही धूमधाम से मनाई गई. पूरे दिन विविध कार्यक्रमों के बाद शाम को अकोला रोड स्थित डॉ. बाबासाहब आंबेडकर पुतले के पास से रैली की शुुरुआत की गई. यह रैली मोदी हॉस्पीटल के पास से पुलिस स्टेशन, जयहिंद चौक, जयस्तंभ चौक, शिवाजी चौक होते हुए वापस डॉ. बाबासाहब आंबेडकर पुतले के पास पहुंची. शहर में इस जंयती निमित्त चौहारों पर प्रवेशव्दार और शानदार रोशनाई की गई थी. शिवाजी चौक पर बडी स्क्रीन लगाई गई थी. रैली में महामानव व भगवान बुद्ध की प्रतिमा आकर्षण का केंद्र थी. ढोल-ताशों के निनादों में हजारों अनुयायी झूम उठे थे. सभी मार्गो पर जगह-जगह जोरदार आतिशबाजी की गई.

* मार्गो पर पेयजल की व्यवस्था
भारतरत्न डॉ. बाबासाहब आंबेडकर की जयंती के अवसर पर बडनेरा शहर में निकाली गई भव्य रैली के मौके पर अनुयायियों के लिए शिवाजी चौक स्थित सोलंकी हेयरआर्ट के संचालक लालू उर्फ उमेश सोलंकी की तरफ से पेयजल की व्यवस्था की गई थी. पेयजल वितरण में स्वप्नील ढोबले, गोविंद भट, मयूर गाथा, विशाल लोयबरे, पंकज वरलानी, योगेश सोलंकी, राजू धामले, जय रुंगटा, नीलेश चापरकर, निवृत्ति धांगडकर, आशीष कडू, शुभम कडू, मुन्ना वरलानी, जीतू पंजवानी, श्रीकांत देशमुख आदि का सहयोग रहा.

Related Articles

Back to top button