अमरावतीमुख्य समाचार

फिर धरा गया बडनेरा का नकली टीसी

भुसावल जीआरपी ने दबोचा

अमरावती/दि.9 – बडनेरा स्टेशन से नवजीवन एक्सप्रेस में सवार होकर यात्रियों से टिकट चेक करने के नाम पर वसूली करने वाले नकली टीसी आरोपी राज भैयालाल मालवीय को एक बार फिर धरा गया हैं. इस बार भुसावल जीआरपी ने मालवीय को पकडा हैं. वह बरौनी-अहमदाबाद ट्रेन में यात्रियों से टीसी बनकर टिकट चेक कर रहा था. यह कार्रवाई भुसावल जीआरपी के अधिकारी ए.के. तिवारी, जय कुमार, प्रेम चौधरी, सरोदे, पंचपोरे, नथ्थु पडघन ने की. आरोपी ने अपना पडा गाडगे नगर अमरावती बताया.
* बैग और एक ही नंबर की पुस्तक
जीआरपी ने आरोपी से साईड बैग, पेनकार्ड, फर्जी अतिरिक्त किराया टिकट भी 54 पन्नों की पुस्तक जब्त की. सभी का एक ही नंबर हैं. उपरी पन्नें पर 300 रुपए और मुख्य टिकट निरीक्षक खंडवा की गोल मुहर लगी होने की जानकारी हैं. पेपर कटर भी जब्त किया गया हैं. पुलिस का कहना है कि, आरोपी सफेद शर्ट और काली पैंट पहनकर टीसी की वेशभूषा में जनरल बोगियों में यात्रियों के टिकट चेक कर रहा था. बगैर टिकट मिलने पर यात्रियों से पैसें वसूली करने का आरोप हैं.
* 3 माह में दूसरी बार
आरोपी मालवीय को करीब 3 माह पहले बडनेरा स्टेशन से ट्रेन में टीसी बनकर अवैध वसूली करते धरा गया था. उस समय उसने नवजीवन एक्सप्रेस के यात्रियों को निशाना बनाया था. यह भी मालूम हुआ कि, सप्ताह भर पहले ही जमानत पर छूटे आरोपी मालवीय इस बार भुसावल जीआरपी के हत्थे चढा हैं. वह बडनेरा के पांचबंगला परिसर जुनी बस्ती का रहने वाला बताया जाता हैं.

Related Articles

Back to top button