अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

बडनेरा का रेती तस्कर अमीन बना गुटखा व्यवसायी

विक्की भी है गुटखा किंग, अनेक जिलो में है उसके खिलाफ मामले दर्ज

* अब पिता के बाद बेटा जुनेद संभाल रहा है गुटखा व्यवसाय
अमरावती (धारणी)/दि. 13 – महाराष्ट्र राज्य में प्रतिबंधित रहा सुगंधित तंबाकू, गुटखे की मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र में आनेवाली बडी खेप धारणी पुलिस ने गुरुवार को पकड ली. ट्रक में करीबन 25 लाख रुपए का गुटखा जब्त किया गया है. वाहन सहित कुल 35 लाख रुपए का माल है. अमरावती और बडनेरा के गुटखा तस्करो के लिए यह माल लाया जाता रहने की जानकारी गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों ने पुलिस को दी है. बडनेरा का रेती तस्कर शेख अमीन शेख नाजीम अब गुटखा व्यवसाय में कूद पडा है. वहीं अमरावती का गुटखा किंग विक्रम उर्फ विक्क मंगलानी भी इसमें शामिल है. साथ ही पिता के बाद सैयद जुनेद सैयद जब्बार ने गुटखा व्यवसाय अब संभाला रहने की जानकारी सामने आई है.
बता दे कि, धारणी पुलिस को मध्य प्रदेश के इंदौर से अमरावती भारी मात्रा में प्रतिबंधित गुटखे की खेप जाती रहने की जानकारी मिली थी. इस जानकारी के आधार पर ढाकणा फाटा पर जाल बिछाकर पुलिस के दल ने एमपी 09-जीएफ-9483 क्रमांक के ट्रक को रोककर 25 लाख रुपए का माल जब्त कर लिया और चालक जयेश मिश्रा और वाहक रामलाल मेहरा को गिरफ्तार कर लिया. इन दोनों आरोपियों से पुलिस द्वारा कडी पूछताछ करने पर उन्होंने बताया कि, यह माल अमरावती के विक्रम उर्फ विक्की सच्चानंद मंगलानी, सैयद जुनेद सैयद जब्बार और शेख अमीन शेख नाजीम के लिए अमरावती ले जाया जा रहा है. इस कारण अब पुलिस को यह पता चला है कि, बडनेरा का रेती तस्कर शेख अमीन शेख नाजीम अब गुटखा व्यवसाय में कूद पडा है. साथ ही सैयद जब्बार का बेटा सैयद जुनेद अब यह गुटखा व्यवसाय संभाल रहा है. वहीं गुटखा किंग विक्रम उर्फ विक्की मंगलानी पर अनेक जिलो में गुटखा तस्करी के मामले दर्ज है. पुलिस अब संबंधित तस्करों की तलाश में लग गई है.

* गोपनीय जानकारी के आधार पर कार्रवाई
गोपनीय जानकारी के आधार पर नाकाबंदी कर एमपी 09-जीएफ-9483 क्रमांक का ट्रक पकडकर ट्रक सहित 35 लाख रुपए का माल जब्त किया गया है. साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्यो की तलाश जारी है.
– अशोक जाधव, थानेदार, धारणी.

Related Articles

Back to top button