अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

महादेवखोरी में दिनदहाडे लाखों की बैग चोरी

दुकानदार पडौसी से बातें करते रह गये

* जावरे के बाद अब बांगरे ज्वेलर बने निशाना
* बैग में डेढ किलो चांदी, 20 ग्राम सोना, 30 हजार कैश
अमरावती/दि.9 – पिछले सप्ताह जवाहर नगर में जावरे ज्वेलर्स के संचालक जावरे बंधुओं पर हमला कर लाखों की लूट का प्रकरण अभी हल भी नहीं हुआ कि, आज सुबह 11 बजे महादेवखोरी के उत्तम नगर में बांगरे ज्वेलर्स से अज्ञात आरोपी लाखों की बैग उडाकर रफू चक्कर हो गये. बैग में डेढ किलो चांदी, 20 ग्राम सोना, 30 हजार कैश और अन्य सामग्री थी. फ्रेजरपुरा पुलिस ने सीसीटीवी चेक करने के साथ आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरु की है. इधर दुकानदारों विशेषकर ज्वेलरी कारोबारियों में खलबली मची है.
* पडोसी से बात, बैग नदारद
जानकारी के अनुसार बांगरे ज्वेलर्स के संचालक जीतेंद्र बांगरे सोमवार सुबह 11 बजे दुकान पहुंचे. उन्होंने दुकान खोली और बैग काउंटर पर रख पडोसी से कुछ बात करने गये. मिनटोें बाद ही वे अपनी दुकान में लौटे, तो काउंटर पर रखी लाखों की सामान युक्त बैग नदारद थी. उन्होंने दुकान में ही इधर उधर खोजा. कही नजर न आने पर माथापीट लिया. फिर अपने आपको संभालकर उन्होंने फ्रेजरपुरा थाने को खबर की.
* पहुंची पुलिस, पंचनामा
थानेदार नीलेश करे खबर लगते ही सदलबल मौके पर पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का पंचनामा करवाया. सीसीटीवी कैमरा का फूटेज चेक किया. दुकान के अंदर कैमरा नहीं होने से आरोपियों का पता लगाना पुलिस के लिए चुनौतीपूर्ण माना जा रहा है. लगभग 2.5 लाख का माल चोरी हो गया है.

Related Articles

Back to top button