अमरावती

सेंट्रल जेल में फिर मिली गांजे से भरी गेंद

तीसरी बार सामने आयी घटना

अमरावती /दि.4– स्थानीय मध्यवर्ती कारागार में एक बार फिर गांजे व खर्रे से भरी गेंद बरामद हुई है. यह मामला 2 दिसंबर की दोपहर उजागर हुआ और इस मामले में दी गई शिकायत के आधार पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने 3 दिसंबर को अज्ञात व्यक्ति के तौर पर अपराधिक मामला दर्ज किया.
शिकायत के मुताबिक मध्यवर्ती कारागार के पुलिस सिपाही मंगेश सोलंके (32) की विगत शनिवार को टॉवर क्रमांक-3 पर ड्यूटी थी और उस समय उन्हें बैरक क्रमांक-14 के टीनशेड पर कोई वस्तु गिरने की आवाज आयी, तो उन्होंने तुरंत ही मौके पर जाकर देखा, तब उन्हें वहां पर एक गेंद पडी दिखाई दी. इसकी जानकारी उन्होंने तुरंत ही वरिष्ठ अधिकारियों को दी. जिनके आदेश पर फे्रजरपुरा पुलिस को सूचित किया गया. सूचना मिलते ही फ्रेजरपुरा पुलिस के दल ने जेल में पहुंचकर पंचनामा किया और गेंद को खोलकर देखने पर उसमें मीठी सुपारी, चॉकलेट, खर्रा, गांजा व काजल की डिब्बी बरामद हुई. पश्चात इस मामले में पुलिस सिपाही मंगेश सोलंके द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर फ्रेजरपुरा पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपराधित मामला दर्ज किया.

उल्लेखनीय है कि, इससे पहले भी मध्यवर्ती कारागार में 2 बार गांजे से भरी गेंद बरामद हो चुकी है और यह तीसरी बार जब गेंद में भरकर गांजे और खर्रे को जेल के भीतर पहुंचाने का प्रयास किया गया है. इसके अलावा इससे पहले एक बार जेल में एक कैदी के पास मोबाइल भी बमराद हुआ था. जिसके चलते जिला मध्यवर्ती कारागार की अंतर्गत सुरक्षा पर सवालिया निशान लगता नजर आ रहा है.

Related Articles

Back to top button