अमरावतीमहाराष्ट्र

अचलपुर की प्रचार सभा में बलवंत वानखडे को मिला जबर्दस्त प्रतिसाद

वानखडे ने खुद को अचलपुर व मेलघाट के विकास हेतु बताया प्रतिबद्ध

अमरावती /दि.1– विगत 5 वर्षों के दौरान जिले की जनप्रतिनिधि ने जनता के मुख्य मसलों को हल करने की बजाय केवल नौटंकी रहने में ही अपना पूरा समय बर्बाद किया. जिसकी वजह से इन 5 वर्षों के दौरान अचलपुर एवं मेलघाट का अपेक्षित विकास नहीं हो पाया. ऐसे ेमें विकास से कोसो दूर रहने वाली जनता की सेवा करने हेतु हम अपनी अंतिम सांस तक प्रयास करेंगे. क्योंकि हम अचलपुर सहित मेलघाट निर्वाचन क्षेत्र के विकास हेतु पूरी तरह से प्रतिबंध है. इस आशय का प्रतिपादन महाविकास आघाडी के प्रत्याशी बलवंत वानखडे ने किया.
मविआ प्रत्याशी बलवंत वानखडे के प्रचार हेतु विगत शनिवार 30 मार्च को अचलपुर में प्रचार सभा का आयोजन किया गया था. इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए वानखडे ने उपरोक्त बात कही. इस प्रचार सभा में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख, पूर्व विधायक वीरेंद्र जगताप, महाराष्ट्र जनक्रांति सेना के अध्यक्ष मुन्नाभाउ गिरशिंबे सहित जयराम काले, महेंद्र गहरवाल, सहदेव बेलकर, राहुल येवले, रामभाउ काले, नामदेव तनपुरे व पंकज मोरे प्रमुख रुप से उपस्थित थे. अचलपुर में आयोजित प्रचार सभा में मेलघाट के आदिवासी समाजबंधुओं ने कांग्रेस प्रत्याशी बलवंत वानखडे का जल्लोषपूर्ण स्वागत किया. साथ ही वानखडे की दावेदारी को जबर्दस्त प्रतिसाद भी दिया.
बता दें कि, कांग्रेस, शिवसेना उबाठा, राकांपा शरद पवार, भाकपा व आप का समामेश रहने वाली महाविकास आघाडी के अधिकृत प्रत्याशी बलवंत वानखडे ने पार्टी की ओर से खुद को टिकट घोषित होने के बाद आदिवासी बहुल मेलघाट निर्वाचन क्षेत्र से अपने प्रचार का प्रारंभ किया और लगातार तीन दिनों तक मेलघाट के पूरे ग्रामीण अंचल का दौरा करते हुए आदिवासी मतदाताओं से प्रत्यक्ष मुलाकात कर संवाद साधा. जिसके उपरान्त अचलपुर में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया. जिसमें मविआ प्रत्याशी बलवंत वानखडे सहित पूर्व विधायक वीरेंद्र जगताप तथा कांग्रेस के ग्रामीण जिलाध्यक्ष बबलू देशमुख ने अपने प्रतिस्पर्धियों पर जमकर निशाना साधा.
इस जनसभा में उपस्थित युवाओं का कहना रहा कि, जिले की सांसद नवनीत राणा में विगत 5 वर्षों के दौरान आदिवासी बहुल मेलघाट क्षेत्र में कोई विकास काम नहीं करवाये. जिसके चलते मेलघाट में इस समय सांसद नवनीत राणा को लेकर जबर्दस्त रोष व संताप की लहर है, ऐसे में अब मेलघाट में आकर एन्जॉय करने वाले नहीं, बल्कि विकास काम करने वाले जनप्रतिनिधि की जरुरत है. साथ ही इस प्रचार सभा में उपस्थित कई लोगों ने साधा व सरल व्यक्तित्व रहने वाले तथा किसी भी काम को करने की जिद रखने वाले बलवंत वानखडे को अपना जनप्रतिनिधि चुनने का संकल्प भी व्यक्त किया.

Related Articles

Back to top button