अमरावती

गुंडाशाही के खिलाफ किया गया बंद का आवाहन

आज के बंद को लेकर गणमान्यों की राय

अमरावती/दि.13 – गत रोज मुस्लिम समुदाय द्वारा निकाले गये मोर्चे के दौरान हुए उत्पात, पथराव व तोडफोड के खिलाफ आज भारतीय जनता पार्टी द्वारा बंद का आवाहन किया गया था. जिसे सभी छोटे-बडे व्यापारी संगठनों की ओर से जबर्दस्त प्रतिसाद मिला. वहीं शनिवार को किये गये बंद को शहर के कई गणमान्यों ने गुंडाशाही के खिलाफ सही जवाब बताया.

kiran-paturkar-amravati-mandal

हिंसा व उत्पात को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा

शहर में कल शुक्रवार को जो घटना सामने आयी है, वह निषेधार्ह है. व्यापारियों एवं कुछ प्रतिष्ठानों की तोडफोड की गई. अब तक सभी जनप्रतिनिधी इस घटना को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं. ऐसे में व्यापारियों के खिलाफ हुए अन्याय को लेकर भाजपा ने बंद का फैसला लिया है. जिसके जरिये हम साफ संदेश देना चाहते है कि, बेवजह हिंसा व उत्पात को बर्दाश्त नहीं किया जायेगा.
– किरण पातुरकर
जिलाध्यक्ष, भाजपा

tushar-bhartiya-amravati-mandal

बंद में व्यापारियों का स्वयंस्फूर्त सहभाग रहा

कुछ लोगों ने शहर में जो उत्पात मचाया है, वह बिल्कुल ही सहन नहीं किया जाएगा. अब हमें अपनी रक्षा खुद करनी होगी. राज्य सरकार इस मामले में अब तक चुप्पी साधे हुए है. व्यापारियों पर हुए अत्याचार के खिलाफ यह बंद पुकारा गया है. जिसमें सभी व्यापारी भाईयों से बंडी संख्या में शामिल होने का आवाहन भाजपा की ओर से किया गया था. जिसे व्यापारियों का भरपूर व स्वयंस्फूर्त सहभाग मिला.
– तुषार भारतीय
पक्षनेता

Chetan-Gawande-Amravati-Mandal

त्रिपुरा की आड लेकर शहर में हिंसा समझ से परे

लोकतंत्र में सभी को अपनी मांगे रखने का अधिकार है. इसके लिए शांतिप्रिय मार्ग से आंदोलन किया जाना चाहिए था, लेकिन कुछ लोगों ने जानबूझकर आंदोलन को ढाल बनाकर व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर पथराव एवं लूटपाट की है. त्रिपुरा घटना का अमरावती शहर से कोई भी संबंध नहीं है. ऐसे में यहां के व्यापारियों को निशाना बनाना समझ से परे है.
– चेतन गावंडे
महापौर

माहौल खराब करने का प्रयास

शुक्रवार को शहर में कुछ लोगों ने आंदोलन के नाम पर व्यापारियों के प्रतिष्ठान लूटने का प्रयास किया है, जो कि सरासर गलत है. इतना ही नहीं, कुछ व्यापारियों से मारपीट भी की गई है. साथ ही शहर का माहौल खराब करने का प्रयास किया गया. जिसके चलते व्यापारियों पर हुए अन्याय के खिलाफ भाजपा द्वारा शनिवार को बंद का आवाहन किया गया. जिसे सभी व्यापारियों सहित आम नागरिकों का भरपुर प्रतिसाद मिला.
– बलदेव बजाज
पार्षद भाजपा

praneet-soni-amravati-mandal

बंद व मोर्चे के नाम पर लूटपाट की घटना सहन नहीं करेंगे

शुक्रवार को हुई घटना बिल्कुल ही सहन नहीं की जाएगी. कुछ लोगों ने जानबूझकर व्यापारियों को निशाना बनाया है. इससे पहले भी एक-दो बार ऐसी घटनाएं घटित हो चुकी है. ऐसे में इसे कदापि बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. यहीं संदेश देने भाजपा द्वारा आज बंद का आवाहन किया गया था. जो पूरी तरह से सफल रहा और इस बंद के जरिये व्यापारियों व आम नागरिकों ने अपनी ताकत दिखाई है.
– प्रणित सोनी
अध्यक्ष, भाजयुमो

Yashomati-Amravati-Mandal

दोषियों के खिलाफ की जायेगी कडी कार्रवाई

त्रिपुरा घटना के निषेधार्थ निकाले गये मोर्चे में शहर के कुछ इलाकों में तनावपूर्ण वातावरण किये जाने की घटना सामने आयी है. इतना ही नहीं, इस घटना को कुछ लोगों द्वारा राज्य सरकार से जोडने का प्रयास किया जा रहा है. इस घटना में दोषी व्यक्तियों पर कडी से कडी कार्रवाई अवश्य की जाएगी. अमरावतीवासियों ने अफवाहों पर ध्यान न देते हुए शांति रखने का आवाहन किया है. वहीं कुछ लोग जानबूझकर सोशल मीडिया पर इस घटना को राजनीति से जोड रहे है. जो कि सरासर गलत है. दोषी व्यक्ति को किसी भी हाल में छोडा नहीं जाएगा.
– एड. यशोमति ठाकुर
पालकमंत्री

Related Articles

Back to top button