अमरावतीमुख्य समाचार

हत्या के इरादे से बंदुक अडाई

चाकू लेकर भी पीछे दौडे

* एक आरोपी गिरफ्तार, तीन फरार
* नागपुरी गेट के बाद गाडगे नगर पुलिस थाने में दो अपराध दर्ज
अमरावती/ दि.6– कल नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र में बंदुक दिखाकर जान से मारने की धमकी देने की घटना उजागर हुई थी. इस मामले में नागपुरी गेट पुलिस ने छाया नगर निवासी मुर्तुजा खान को गिरफ्तार कर लिया. वहीं गाडगे नगर पुलिस ने अनसार नगर निवासी मोहम्मद जिशान को गिरफ्तार किया है. नागपुरी गेट पुलिस थाना क्षेत्र की घटना के बाद आरोपियों ने गाडगे नगर पुलिस थाना क्षेत्र के न्यू ट्रान्सपोर्ट नगर मार्केट में हथियार दिखाकर लोगों में दहशत फैलाई. इतना ही नहीं तो गाडगे नगर के टिपु सुलतान मार्केट में आरोपी मोहम्मद जिशान, मोहम्मद अलिशान, मोहम्मद मुर्तुजा खान, समीर मौलाना ने शिकायतकर्ता अजिज खान को सिने पर बंदुक अडाते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए पूछा की नासिर घोडा कहा है. यह देखकर शिकायतकर्ता भागने लगा, तब उसके पीछे हत्या करने के इरादे से चाकू लेकर आरोपी दौडे. परंतु वह जैसे तैसे जान बचाकर पुलिस थाने पहुंचा. पुलिस फिलहाल फरार तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है.
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पेट्रोलिग के दौरान उन्हें गुप्त सूचना मिली कि, तीन व्यक्ति चाकू हाथ में लेकर न्यू ट्रान्सपोर्ट नगर परिसर में लोगों में दहशत फैला रहे है. पुलिस के दल ने वहां छापा मारा, परंतु तीनों आरोपी भाग निकले. पुलिस ने मोहम्मद जिशान को गिरफ्तार करने में सफलता पायी. उसकी तलाशी लेने पर उसके पास एक चायना चाकू मिला. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ 4/25 आर्म एक्ट सहधारा 135 के तहत अपराध दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरु की है.
इसी तरह शिकायतकर्ता ट्रक कंडक्टर अजिज खान मेहमुद खान (32, अनसार नगर, पानी की टंकी के पास) ने गाडगे नगर पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि, उनका खुद का ट्रक क्रमांक एमएच 36/बीई- 0852 पिछले 8-10 दिन से गाडगे नगर के टिपु सुलतान मार्केेट के पास पार्किंग में खडा है. उसे देखने के लिए गए थे. उस समय ट्रक के पीछे से आरोपी मोहम्मद जिशान, मुर्तुजा खान, समीर मौलाना आये और सामने से अचानक आरोपी मोहम्मद अलिशान आया, उसने शिकायतकर्ता से पूछा की नासिर घोडा कहा है. इसपर शिकायतकर्ता ने कहा कि उसे मालूम नहीं. इसपर आरोपी मोहम्मद जिशान व मोहम्मद अलिशान ने शिकायतकर्ता को जान से मारने के उद्देश्य से सीने पर बंदुक अडाई और कहा कि, हम तुझे मार डालेंगे. दोनों ने बंदूक तानी तो वह घबराकर घर भाग गया. आरोपी मुर्तुजा खान के हाथ में चाकू था व मारने के लिए पीछे दौड रहा था व सभी आरोपी नशे में थे. इस शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दफा 307, 506 (ब), सहधारा 34, भादंवि सहधारा 3/25 आर्म एक्ट सहधारा 135 के तहत अपराध दर्ज कर आरोपी मोहम्मद जिशान को गाडगे नगर पुलिस को गिरफ्तार किया. जबकि तीन आरोपियों की पुलिस को तलाश है.

Related Articles

Back to top button