अमरावती

कपड़ा व्यापारी का खाता खोलते ही बैंक हुई बंद

जांच में कपड़ा व्यवसायी निकला कोरोना पॉजिटीव

प्रतिनिधि/दि.२३
परतवाडा-जिले में धीरे-धीरे कोरोना ने अपने पांव पसार दिए है. जिले की हर तहसील में हर दिन कोरोना संक्रमित पाया जा रहा था. सोमवार को स्थानीय बैंक ऑफ महाराष्ट्र ने एक कपड़ा व्यापारी अपना खाता खोलने के लिए बैंक में पहुंचा. दूसरे ही दिन बैंक में ताला लग गया. जिसमें अन्य ग्राहको को तकलीफ उठानी पड़ी और बैंक को पूरी तरह से सैनिटाईजर कर एक दिन के लिए बंद कर दिया गया.
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को शहर का एक बड़ा कपड़ा व्यापारी अपना खाता खोलने के लिए बैंक ऑफ महाराष्ट्र में गया. काफी देर तक वह बैंक में रूका रहा. इसी दिन उस व्यापारी की तबियत अचानक बिगड़ गई. उक्त व्यापारी का थ्रोट स्वॅब जांच के लिए भिजवाया गया. जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटीव आयी. जैसे ही बैंक कर्मियों को मालूम पड़ा मंगलवार को आनन-फानन में बैंक बंद कर दी गई और पूरी बैंक को सैनिटाइजर कर सूचना भी लगा दी गई. कई नागरिको को बैंक से बैरंग लौटना पड़ा.

सुरक्षा के मद्देनजर बैंक बंद करने का लिया निर्णय
बैंक में खाता खोलने आए ग्राहक के कोरोना पॉजिटीव होने की खबर मिलते ही अन्य ग्राहको व कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर एक दिन के लिए बैंक बंद करने का निर्णय लिया गया. बैंक बंद करने के पहले पूरी बैंक को सैनिटाइज किया गया.
वीरेन्द्र सरोज, शाखा व्यवस्थापक

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button