अमरावतीमहाराष्ट्रमुख्य समाचार

धारणी में 35 लाख रुपए का प्रतिबंधित गुटखा जब्त, दो गिरफ्तार

पुलिस पूछताछ में तस्करों के नाम आए सामने

* माल जा रहा था अमरावती और बडनेरा शहर
अमरावती/दि. 13 – राज्य में प्रतिबंधित रहे सुगंधित तंबाकू और गुटखे की मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र में आ रही बडी खेप धारणी पुलिस ने गुरुवार 12 सितंबर को पकड ली. ट्रक सहित कुल 25 लाख रुपए का गुटखा पुलिस ने जब्त किया है. अमरावती-बडनेरा के गुटखा तस्कर के लिए यह माल लाया जाता रहने की जानकारी धारणी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों ने दी है.
जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से अमरावती में प्रतिबंधित सुगंधित तंबाकू और गुटखे की बडी खेप आती रहने की जानकारी धारणी पुलिस को मिली थी. इसके मुताबिक ढाकणा फाटा पर जाल बिछाकर एमपी 09-जीएफ-9483 क्रमांक के ट्रक को रोककर पुलिस के दल ने इस वाहन की तलाशी ली. वायर के बंडलो के पीछे बोरे में छिपाया गया 25 लाख रुपए का माल बरामद हुआ. पुलिस ने माल सहित ट्रक जब्त कर चालक जयेश मिश्रा और वाहक रामलाल मेहरा को गिरफ्तार कर लिया है. जिला पुलिस अधीक्षक विशाल आनंद के मार्गदर्शन में धारणी के थानेदार अशोक जाधव, उपनिरीक्षक सतीश झालटे, ईश्वर सोलंके, जवान शेख गनी, राम सोलंके, कृष्णा जामुनकर, संजय मिश्रा सहित अन्य पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों ने यह कार्रवाई की. मामले की जांच थानेदार के मार्गदर्शन में जारी है. इस प्रकरण के तार अमरावती शहर के गुटखा तस्करों से जुडे हुए है.

* माल जा रहा था अमरावती और बडनेरा
गिरफ्तार चालक और वाहक ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि, ट्रक में लदा 25 लाख रुपए का प्रतिबंधित गुटखा अमरावती के विक्रम उर्फ विक्की सच्चानंद मंगलानी, सैयद जुनेद सैयद जब्बार और बडनेरा शहर के जुनीबस्ती निवासी शेख अमीन शेख नाजीम के लिए ले जाया जा रहा था. पुलिस उस दिशा में जांच कर रही है.

* गोपनीय जानकारी के आधार पर कार्रवाई
गोपनीय जानकारी के आधार पर नाकाबंदी कर एमपी 09-जीएफ-9483 क्रमांक का ट्रक पकडकर ट्रक सहित 35 लाख रुपए का माल जब्त किया गया है. साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्यो की तलाश जारी है.
– अशोक जाधव, थानेदार, धारणी.

 

Related Articles

Back to top button