अमरावतीमहाराष्ट्र

बंधन लॉन पर तिरंगे के रंग में रंगा बरिस्ता गरबा उत्सव

युवा उद्योजक सागर भट्टी का अमरावती मंडल की मीडिया पार्टनरशीप में आयोजन

* विधायक रवि राणा ने बरिस्ता गरबा को दी सदिच्छा भेंट, गरबा प्रेमियों का बढाया उत्साह
अमरावती/दि.9– शहर के युवा उद्योजक तथा गीताई ऑर्फोनेज के संस्थापक सागर भट्टी द्वारा विगत 3 वर्षों से चली आ रही परंपरा के तहत पश्चिम विदर्भ क्षेत्र के अग्रणी हिंदी दैनिक अमरावती मंडल की मीडिया पार्टनरशीप में कैम्प परिसर स्थित होटल फहफिल इन के बंधन लॉन पर नवरात्रोत्सव के निमित्त बरिस्ता गरबा उत्सव का आयोजन किया गया है. जिसके तहत कल 8 अक्तूबर की शाम नवरात्र के छठवें दिन तिरंगा थीम पर गरबा रास सजा. जिसके चलते बीती शाम बंधन लॉन पर गरबा की धूम के साथ ही देशभक्ति का उत्साह भी देखा गया और तिरंगे परिधानों में सजे गरबा प्रेमियों ने बडे जोश के साथ भारतीय ध्वज तिरंगा झंडा लहराते हुए गरबा खेलने का आनंद लिया. इसके साथ ही गत रोज बंधन लॉन पर आयोजित बरिस्ता गरबा उत्सव में युवा स्वाभिमान पार्टी के नेता व बडनेरा निर्वाचन क्षेत्र में विधायक रवि राणा ने भी विशेष तौर पर उपस्थित रहते हुए सभी गरबा प्रेमियों का जमकर उत्साह बढाया.
उल्लेखनीय है कि, दैनिक अमरावती मंडल की मीडिया पार्टनरशीप के तहत युवा उद्योजक सागर भट्टी द्वारा बंधन लॉन पर आयोजित बरिस्ता गरबा महोत्सव में नवरात्र के 9 दिन हेतु रोजाना अलग-अलग थीम पर गरबा का आयोजन किया गया है. जिसके तहत रेट्रो, बॉलीवुड, तिरंगा, कपल, जैसी अलग-अलग थीमों का समावेश है. साथ ही यहां पर लाइव म्यूझिक की व्यवस्था भी की गई है, जिसके तहत स्वर गूंजन बैंड के संचालक सुमित सतीश श्रीवास एवं उनकी टीम द्वारा गरबा गीतों की लाइव प्रस्तुति दी जा रही है. जिसका गरबा प्रेमियों द्वारा जमकर आनंद उठाते हुए गरबा खेला जा रहा है.
ज्ञात रहे कि, विगत 3 वर्षों के नवरात्रोत्सव दौरान बरिस्ता गरबा उत्सव में उपस्थित होने वाले गरबा प्रेमियों की भीड को देखते हुए इस बार होटल महफिल इन के बंधन लॉन पर दो गरबा ग्राउंड साकार करने का निर्णय लिया गया, जिसके चलते होटल महफील इन के बंधन लॉन पर करीब सवा लाख वर्ग फीट क्षेत्रफल में गरबा पंडाल साकार किया गया है, जहां पर साथ ही बरिस्ता गरबा उत्सव के सीजन-3 में नवरात्रोत्सव के दौरान रोजाना अलग-अलग थीम पर गरबा खेला जा रहा है.

Related Articles

Back to top button