अमरावतीमुख्य समाचार

सावधान रहो रवि राणा, बच्चू भाऊ आ गये हैं

अब बच्चू कडू के कार्यकर्ताओं की चुनौती

* किसी भी नेता के खिलाफ नारेबाजी न करने की सूचना के बावजूद कार्यकर्ताओं में दिखा रोष
अमरावती/दि.1- शिंदे समर्थक विधायक बच्चू कडू पर भाजपा समर्थक विधायक रवि राणा का विवाद समाप्त होने की बात कही जा रही है. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की मध्यस्थता के बाद रवि राणा ने यह विवाद समाप्त होने की बात कही. फिर भी जमीनीस्तर पर परिस्थिति अभी भी भिन्न है. बच्चू कडू के कार्यकर्ता अभी भी रवि राणा पर नाराज दिखाई दे रहे हैं. जो कडू के कार्यकर्ता सम्मेलन में दिखाई दी है.
बच्चू कडू ने रवि राणा के साथ हुए विवाद को लेकर जवाब देने के लिए आज अमरावती कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. इस सम्मेलन में हजारों कार्यकर्ता इकट्ठा हुए. करीबन 10 हजार कार्यकर्ताओं ने इस सम्मेलन में अपनी उपस्थिति दर्शायी. अनेक कार्यकर्ता अपने संपूर्ण परिवार के साथ यहां पहुंचे. सभी को अनुशासन का पालन करने की बार-बार सूचना दी जा रही थी. इतना ही नहीं, बल्कि रवि राणा के विरोध में किसी भी तरह की घोषणा न देने का आवाहन भी किया जा रहा था. लेकिन बच्चू कडू के कार्यकर्ता इस आवाहन को सुनने की स्थिति में दिखाई नहीं दिये. यह कार्यकर्ता गीत के माध्यम से जपून रहा रे रवि राणा, बच्चू भाऊ आला रे… कह रहे थे. इन कार्यकर्ताओं ने आगे-आगे जनता है, पिछे जमाना सारा है, मेरे बच्चू भाऊ का एक जलवा निराला है… यह भजन भी गाया.

देशभक्ति गीत चलते रहे
सम्मेलन स्थल पर सुबह से ही गीत म्युजिकल की तरफ से प्रतीक्षा डांगे के नेतृत्व में देशभक्ति गीत का कार्यक्रम चलता रहा. गायक विक्रम धीमन और राहुल तायडे ने देशभक्ति पर अनेक गीत सुनाये. जिसे कार्यकर्ता सम्मेलन शुरु होने के पूर्व बड़े ही मंत्रमुग्ध होकर सुनते रहे.

केवल समर्थनार्थ करें नारेबाजी की सूचना दी गई
मुंबई में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की मध्यस्थी के बाद रवि राणा और बच्चू कडू का विवाद समाप्त होने के बाद रवि राणा द्वारा किये गए आरोप वापस लेने की घोषणा के बाद आज प्रहार संगठन के कार्यकर्ता सम्मेलन स्थल पर संचालन कर रहे प्रहार के कार्याध्यक्ष बल्लुभाऊ जवंजाल यह मंच से बच्चू कडू के आगमन से पूर्व सभी कार्यकर्ताओं को किसी भी नेता के खिलाफ नारेबाजी न करने, केवल समर्थनार्थ घोषणाएं करने, किसी भी कार्यकर्ता को उत्तेजित न होने, किसी के बारे में कोई चर्चा न करने और सम्मेलन स्थल पर कोई हंगामा न करते हुए इसे शांतिपूर्वक समाप्त करने की सूचनाएं दे रहे थे.

Related Articles

Back to top button