अमरावती

जिला परिषद में सुंदर माझे कार्यालय अभियान

जि.प.मुख्य कार्यकारी अधिकारी के मार्गदर्शन में चलाया जाएगा उपक्रम

अमरावती/दि.21– जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविश्यांत पंडा के मार्गदर्शन में जिला परिषद में सुंदर माझे कार्यालय इस अभियान की शुरुआत की गई. उपमुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. कैलास घोडके,डॉ. पुरुषोत्तम सोलंके, जाधव सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारियों की उपस्थिति में यह अभियान चलाया जाएगा. जि.प.डॉ. पंजाबराव देशमुख सभागृह में इस अभियान की शुरुआत की गई. जिसमें जि.प. अंतर्गत आने वाले सभी विभाग, कार्यालय में साफ सफाई सहित विविध बातों पर जोर दिया जाएगा. इस अभियान द्वारा गांव स्तर से जिलास्तर तक के सभी कार्यालय सुंदर होने वाले हैं.
हरएक को स्वयं के स्वास्थ्य की दृष्टि से व सुंदर वातावरण में अधिकारी व कर्मचारियों के साथ ही आने वाले अभ्यांगतों को भी जिला परिषद आल्हाददायक लगे, इसलिए सामूहिक प्रयास करने की आवश्यकता है. सभी के प्रयास से जिला परिषद सुंदर होने के साथ ही हम आयएसओ नामांकन भी प्राप्त कर सकते हैं. ऐसा आत्मविश्वास उपस्थित अधिकारी व कर्मचारियों में निर्माण होना चाहिए. इसके साथ ही जिला परिषद के प्रत्येक कर्मचारी व अधिकारी इस अभियान में सहभागी हो, इसके लिए सामूहिक प्रयास करने की आवश्यकता होने बात इस अभियान निमित्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविश्यांत पंडा ने इस समय व्यक्त की.
अभियान की शुरुआत करते समय डॉ. कैलास घोडके ने सुंदर माझे कार्यालय यह अभियान चलाने के लिए किन बातों की आवश्यकता है, इसके लिए सभी को दिल से तैयारी करने, वहीं मराठवाड़ा में इस अभियान की शुरुआत होकर किस तरह उत्कृष्ट रुप से अभियान चलाया गया, साथ ही इस बाबत उनके द्वारा किए गए कार्य और अनुभव कर्मचारियों को बताये. इसके साथ ही सभी विभागों के गांवस्तर से जिलास्तर तक के सभी कार्यालयों को किस तरह सुंदर किया जा सकेगा, इस बाबत सभी को अपने सामाजिक कर्तव्यों की पहचान करवाई.

Related Articles

Back to top button