अमरावती

नमो ग्रैंड प्रदर्शनी को सुंदर प्रतिसाद

कला साधना संस्था का सिध्दार्थ मंगलम में त्रिदिवसीय उपक्रम

* महाशिवरात्रि का पावन अवसर, मान्यवरों की भेंट
अमरावती/ दि. 18– महाशिवरात्रि पावन अवसर पर कला साधना बहुउद्देशीय संस्था ने बडनेरा रोड के सिध्दार्थ मंगलम में 17 फरवरी से आयोजित त्रिदिवसीय नमो ग्रैंड प्रदर्शनी को शहरवासियों ने सुंदर और सकारात्मक प्रतिसाद दिया. बडी संख्या में महिला वर्ग ने प्रदर्शनी में भेंट देकर मनपसंद चीजें खरीदी. उसी प्रकार शुक्रवार शाम आयोजित मॉम एण्ड किड फैशन शो में भी दर्जनों मां-बेटी उत्साह से सहभागी हुए. उन्होंने आयोजन के प्रबंधों को भी सराहा.
अपनी हाथों से बनी और गृहोपयोगी वस्तुओं के दर्जनों स्टॉल लगाए गए है. महिलाओं के सक्षमीकरण हेतु यह आयोजन रहने की जानकारी संस्था की रेखा रिनवा शेंद्रे ने दी. प्रदर्शनी के सह आयोजक में हेमंत मालवीय, नीलम मालवीय और सतीश शेंद्रे तथा अन्य है. जिसमें अनेक प्रकार की वस्तुओं के स्टॉल के साथ खान पान के स्टॉल भी रखे गए है. कल रविवार 19 फरवरी को प्रदर्शनी सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक सभी के लिए खुली रहेगी.
* मान्यवरों का स्वागत
कामाख्या देवी मंदिर के पंडितजी के हस्ते प्रदर्शनी का शुभारंभ हुआ. अतिथियों का मानसम्मान व स्वागत किया गया. मॉम एण्ड किड फैशन शो में भी बच्चों और माताओं ने उत्साह से भाग लिया. उसे सफलता प्रदान की.
* आज भजन संध्या
महाशिवरात्रि के अवसर पर 18 फरवरी की शाम 6 बजे से प्रदर्शनी स्थल पर भजन संध्या का सुंदर आयोजन किए जाने की जानकारी नीलम मालवीय ने दी. उन्होंने बताया कि शहर के प्रमुख कलाकार संगीतमय प्रस्तुति देेंगे. रेखा रिनवा और नीलम मालवीय ने भजन संध्या का लाभ लेने का अनुरोध करते हुए बताया कि कल रविवार 19 फरवरी को सुनहरा संगीत कराओके गीत का आयोजन है. जिसमें अपनी गायन कला की प्रस्तुति कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button