अमरावतीमुख्य समाचार

शेट्टी की वजह से मैं राज्यमंत्री नहीं बन पाया

विधायक देवेंद्र भूयार ने लगाया सनसनीखेज आरोप

* बोले : शेट्टी खुद राकांपा के कोटे से मंत्री बनना चाहते थे, असफल रहे
अमरावती/दि.26– दो दिन पूर्व मोर्शी-वरूड निर्वाचन क्षेत्र के विधायक देवेंद्र भूयार पर निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के संस्थापक अध्यक्ष व पूर्व सांसद राजू शेट्टी ने भूयार को संगठन व पार्टी से बाहर निकाल दिया था. पश्चात भूयार ने अपनी एफबी पोस्ट के जरिये राजू शेट्टी का आभार माना था. वही आज एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए देवेंद्र भूयार ने कहा कि, भाजपा से नजदिकी साधने के लिए शेट्टी द्वारा अपनी सुविधा के लिहाज से राजनीति की जा रही है.
साथ ही उन्होंने यह आरोप भी लगाया कि, महाविकास आघाडी सरकार के गठन पश्चात राजू शेट्टी ने राकांपा के अध्यक्ष शरद पवार से खुद के लिए कैबिनेट मंत्री का पद मांगा था. किंतु वे विधानमंडल के सदस्य नहीं थे और उन्हेें विधान परिषद में लेकर कैबिनेट मंत्री बनाना भी संभव नहीं था.
ऐसे में शरद पवार ने विधानसभा सदस्य रहने के चलते उन्हें (भूयार को) राज्यमंत्री पद देने की तैयारी दर्शाई थी. लेकिन शेट्टी ने इससे इन्कार करते हुए कहा कि, उन्हें कुछ नहीं चाहिए, बल्कि इसके बदले सरकार संपूर्ण कर्जमाफी करे. इसी वजह के चलते उन्हेें (भूयार को) राज्यमंत्री पद नहीं मिल पाया. इसके साथ ही भूयार ने यह भी कहा कि, विधानसभा चुनाव के समय राजू शेट्टी ने उनके निर्वाचन क्षेत्र में केवल 6 घंटे ही प्रचार किया था. यदि इन 6 घंटों में शेट्टी ने अपना करिश्मा दिखाई है, तो फिर यही करिश्मा कोल्हापुर में क्योें दिखाई नहीं दिया और राजू शेट्टी स्वाभिमानी शेतकरी संगठन के अपने अन्य प्रत्याशियों की जमानत भी क्यों नहीं बचा सके. जिसका सीधा मतलब है कि, वे मोर्शी-वरूड निर्वाचन क्षेत्र में शेट्टी के करिश्मे की वजह से नहीं, बल्कि अपने कामोें के दम पर चुनकर आये है.

Related Articles

Back to top button