अमरावती

विधि सभापति बनने पर पार्षद बलदेव बजाज का सत्कार

भारतीय सिंधु सभा व सिंधु सभा महिला मंच का उपक्रम

अमरावती/ दि.27– अमरावती महानगर पालिका में हाल ही में विधि सभापति पद पर पार्षद बलदेव बजाज का चयन होने पर भारती सिंधु सभा अमरावती व भारतीय सिंधु सभा महिला मंच की ओर से उनके निवासस्थान पर सत्कार किया गया.
इस अवसर पर भारतीय सिंधु सभा अध्यक्ष तुलसी सेतिया ने कहा कि विधि समिति के सभापति बलदेव बजाज ने शंकर नगर का नामकरण संत कंवरराम मोक्षधाम तथा छत्री तालाब से कंवर धाम तक के मार्ग का नामकरण संत कंवरधाम मार्ग पूज्य डेअरी साहब के पीछे के उद्यान का नामकरण शहीद हेमू कलानी उद्यान, मिट्ठू चक्की के चौक का नामकरण झूलेलाल चौक तथा माधव नगर स्थित प्रेमप्रकाश आश्रम के मार्ग का नामकरण स्वामी टेउराम मार्ग व मशानकर अस्पताल से पूज्य समादा आश्रम तक के मार्ग का नामकरण पूज्य उदासीन समाधा आश्रम मार्ग का नामकरण कर उल्लेखनीय कार्य किया है.
संस्था के संरक्षक डॉ. एस.के. पुंशी ने पार्षद बलदेव बजाज की सराहना करते हुए कहा कि संतों व महापुरुषों के नाम से मार्गो का नामकरण करने का जो कार्य पार्षद बलदेव बजाज ने किया वह अविस्मरणीय है. भारतीय सिंधु सभा महिला मंच अध्यक्षा राजकुमार झंबानी ने भी पार्षद बलदेव बजाज की सराहना करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी. भारतीय सिंधु सभा महिला मंच महासचिव मंजू कुगंवानी ने कहा कि शहीद हेमु कलानी के नाम से उद्यान का नाम रखना तथा संतों के नाम से मार्ग का नामकरण करना, युवाओं के समक्ष आदर्श स्थापित किए जाने का कार्य है.
संस्था उपाध्यक्ष आत्माराम पुरस्वानी ने शहीद हेमु कलानी उद्यान में हेमु कलानी का संक्षिप्त जीवन चरित्र दर्शाने वाला फलक लगाए जाने की बात कही. इस अवसर पर उपाध्यक्ष जूमनदास बजाज, सचिव दिपक दादलानी ने भी विचार व्यक्त किए. इस समय संत कंवरराम धाम के इंजी. अजय बत्रा, बीएसएस संस्था सचिव मनीषा कटारिया, डॉ. संगीत कुंजवानी, आशा मकवानी, महक सोजनानी उपस्थित थे. महासचिव पंडित दीपक शर्मा, उपाध्यक्ष मोहनलाल मंधानी तथा ओमप्रकाश पुंशी ने पार्षद बलदेव बजाज का अभिनंदन कर शुभकामनाएं दी.

Related Articles

Back to top button